Advertisement

darbhanga

  • Aug 19 2019 2:56AM
Advertisement

बाइक चोर गिरोह का सरगना निकला इंजीनियर

 बीटेक की पढ़ाई पूरी कर चोरी के धंधे में उतरा

कार पर सवार होकर करता था बाइक की छिनतई
 
दरभंगा  : सिमरी थाना क्षेत्र के बिठौली में शनिवार को लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार चार कार सवार बदमाशों में सरगना अरविंद कुमार ठाकुर पेशे से इंजीनियर निकला. वह हाल के दिनों में दिल्ली में बीटेक की पढ़ाई पूरी कर एसी बनाने वाले कंपनी में कार्यरत था. मौका देखकर गिरोह के सदस्यों के साथ आपराधिक घटना को अंजाम देता था. इसका खुलासा पूछताछ के दौरान हुआ है. 
 
सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि चारों बदमाश सीतामढ़ी जिले के निवासी हैं. बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए 16 अगस्त की रात जिला में दाखिल हुआ. लोडेड पिस्टल के बल पर जाले थाना क्षेत्र में कुछ गाड़ियों को लूटने के मकसद से आया था. इसमें सफलता नहीं मिल सकी. इसके बाद गिरोह के सभी सदस्य कार पर सवार होकर सिमरी थाना क्षेत्र के बिठौली चौक के पास किसी वाहन को लूटने का प्लान बना रहे थे. इसी बीच गश्ती दल की नजर हरियाणा नंबर की गाड़ी पर पड़ी. कार के आगे वाले नंबर प्लेट पर नंबर लिखा हुआ था, लेकिन पीछे नंबर प्लेट नहीं था. पुलिस को शक हुआ और सभी चारों को दबोच लिया. पूछताछ में इन लोगों ने स्वीकार किया कि मोटरसाइकिल लूट कर वापस अपने घर सीतामढ़ी चले जाते. 
 
 वाहन लुटेरे पुलिस चेकिंग के डर से बाइक लूट के बाद हेलमेट लगाकर भागने के लिए कार में हेलमेट भी रखा था. इन लोगों के पास से तीन मोबाइल, एक पेटीएम कार्ड, तीन एटीएम कार्ड, दो ड्राइविंग लाइसेंस, तीन गाड़ी का ऑनर बुक, काला रंग का एक हेलमेट एवं एक पिस्टल और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.
 
गिरफ्त में आया सरगना अरविंद ठाकुर के अलावा मदन पांडेय का पुत्र रोशन कुमार पांडेय, जामुन मिश्र का पुत्र रोहित मिश्र एवं सुरसंड थाना क्षेत्र के शत्रुघ्न मंडल का पुत्र अजय कुमार बताया गया है. मौके पर एसडीपीओ अनोज कुमार एवं सिमरी थानाध्यक्ष हर किशोर यादव मौजूद थे.
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement