36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइक लूट की योजना बना रहे चार अपराधी पिस्टल के साथ गिरफ्तार

सिंहवाड़ा :सिमरी थाना की पुलिस ने शनिवार की अहले सुबह बाइक लूट की योजना बना रहे अंतरजिला गिरोह के चार अपराधियों को लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार सिमरी थानाध्यक्ष हरि किशोर यादव एस ड्राइव अभियान में निकले थे. एनएच 57 पर बिठौली चौक के निकट संदिग्ध स्थिति में उजले रंग […]

सिंहवाड़ा :सिमरी थाना की पुलिस ने शनिवार की अहले सुबह बाइक लूट की योजना बना रहे अंतरजिला गिरोह के चार अपराधियों को लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार सिमरी थानाध्यक्ष हरि किशोर यादव एस ड्राइव अभियान में निकले थे. एनएच 57 पर बिठौली चौक के निकट संदिग्ध स्थिति में उजले रंग की डटसन कार खड़ी दिखाई दी. पुलिस को देखकर कार के पीछे खड़ा एक व्यक्ति भागने लगा, जिसे सशस्त्र बलों की सहायता से पकड़ लिया गया.

पूछताछ में उसने बताया कि वह सीतामढ़ी जिला के सुरसंड थाना अंतर्गत बिरख के रामस्नेही ठाकुर का बेटा अरविंद कुमार है. तलाशी के दौरान पुलिस ने उसके पास से 7.65 एमएम बोर का लोडेड पिस्टल बरामद किया. पिस्टल की मैगजीन से चार जिंदा कारतूस के अलावा उसके पास से दो एटीएम कार्ड, एक डेबिट कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, ऑनर बुक, आधार कार्ड, तीन मोबाइल फोन व तीन सौ रुपये नकद बरामद हुआ.
कार के अंदर से ताला तोड़ने के लिए बनी मास्टर की व स्क्रू ड्राइवर का सेट भी बरामद किया गया. वहीं अन्य साथी की पहचान उसी गांव के मदन पांडेय के बेटे रोशन कुमार व जामुन मिश्र के बेटे रोहित कुमार के अलावा सुरसंड मैदान टोला के शत्रुघ्न मंडल के बेटे अजय मंडल के रूप में हुई है. बताया जाता है कि चारों अपराधी हाईवे पर बाइक लूट की योजना को अंजाम देने आये थे. अपराधियों ने कार की नंबर प्लेट पर मिट्टी का लेप चढ़ा रखा था,ताकि कोई नंबर की पहचान नही कर सके.
गिरफ्तार अपराधियों ने पूछताछ में बताया कि अपने गांव से योजना बनाकर निकले थे कि अपाचे, पल्सर या ग्लैमर बाइक सवार को ही निशाना बनाना है. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद भागने के लिए इनलोगों ने कार के अंदर एक हेलमेट भी रखे हुआ था. बिठौली चौक के निकट कार को खड़ी कर बाइक सवार की प्रतीक्षा कर रहे थे. इसी बीच एस ड्राइव पर निकली पुलिस के हत्थे चढ़ गया. शनिवार की शाम सिमरी थाना पहुंच यातयात डीएसपी बिरजू पासवान व कमतौल सर्किल इंस्पेक्टर बसंत कुमार झा अपराधियों से पूछताछ की.
नदी से बरामद हुआ युवक का शव
दरभंगा. किलाघाट में बागमती नदी से युवक की लाश बरामद हुई है. शव की पहचान नहीं हो सकी है. बताया जाता है कि कल किलाघाट पुल से युवक ने नदी में छलांग लगा दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें