33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो अगस्त को राजा सल्हेस पूजा, तैयारी में जुटा समाज

रहिटोला में पूजा के दिन होंगे विशेष आयोजन कुल देवता की आराधना कर समाज के कल्याण की करेंगे कामना बहादुरपुर : हरिपट्टी पंचायत के सिनुआर गोपाल रहिटोल स्थित राजा सल्हेस स्थान में पूजा समिति के सदस्य व पासवान परिवारों की बैठक किशोरी पासवान की अध्यक्षता में हुई. इसमें पूजा का आयोजन आगामी दो अगस्त को […]

रहिटोला में पूजा के दिन होंगे विशेष आयोजन

कुल देवता की आराधना कर समाज के कल्याण की करेंगे कामना

बहादुरपुर : हरिपट्टी पंचायत के सिनुआर गोपाल रहिटोल स्थित राजा सल्हेस स्थान में पूजा समिति के सदस्य व पासवान परिवारों की बैठक किशोरी पासवान की अध्यक्षता में हुई. इसमें पूजा का आयोजन आगामी दो अगस्त को भव्य रूप से करने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया. पूजा के दिन समिति की ओर से प्रस्तुत कार्यक्रम को अधिक से अधिक रोचक बनाने का भी निर्णय युवा कार्यकर्ताओं ने लिया.

बता दें कि सावन मास में पासवान समाज के लोग अपने कुलदेवी, देवता को स्मरण कर अपने परिवार व समाज की कुशल कामना करते हैं. ऐसे में आसपास के गांव सहित दूर-दराज से आये लोग भी सल्हेश स्थान पर पूजन कर आशीर्वाद प्राप्त करते हैं. पूजा के दिन पासवान समाज के लोग अपने इष्ट-मित्र व सगे-संबंधी को आमंत्रित कर भोजन पर बुलाते हैं.

बैठक में गनौर पासवान, धर्मेंद्र पासवान, लक्ष्मण पासवान, प्रेमशंकर पासवान, दिलीप पासवान, अविनाश पासवान, राहुल पासवान, रामपुकार पासवान, शिवलाल पासवान, गणेश पासवान, भरत पासवान, रवि पासवान, दीपक पासवान, अनिल पासवान, रामआशीष पासवान, श्री पासवान, लालबाबू पासवान, पंकज पासवान, मिट्ठू पासवान आदि लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें