34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाढ़ ने लील ली पांच जिंदगियां

दुखद : डूबने से केवटगामा की दो सगी बहनों की मौत दरभंगा : बाढ़ के पानी में डूबने से शुक्रवार को भी पांच लोगों की जान चली गयी. इसमें कुशेश्वरस्था पूर्वी के केवटगामा में दो सगी बहनें जहां टूटे बांध के समीप पानी पार करने के दौरान डूब गयी, वहीं केवटी के मझिगामा में दो […]

दुखद : डूबने से केवटगामा की दो सगी बहनों की मौत

दरभंगा : बाढ़ के पानी में डूबने से शुक्रवार को भी पांच लोगों की जान चली गयी. इसमें कुशेश्वरस्था पूर्वी के केवटगामा में दो सगी बहनें जहां टूटे बांध के समीप पानी पार करने के दौरान डूब गयी, वहीं केवटी के मझिगामा में दो युवक बह गये. इसमें एक को बचा लिया गया, जबकि दूसरा लापता हो गया. अलीनगर में किशोर की मौत इसी कारण हो गयी. हायाघाट में भी एक किशोर की मोइन में जमा बाढ़ के पानी में डूबने से हो गयी.

कुशेश्वरस्थान पूर्वी: केवटगामा में शुक्रवार को अशोक यादव की नौ वर्षीया पुत्री काजु कुमारी एवं सात वर्षीया कल्पना कुमारी पशुचारा के लिए घर से निकली थी. गांव के पूरब टूटे बांध के गड्डे में बाढ का पानी आ गया था. गड्ढा पार करते वक्त दोनों बहन गहरे पानी में चली गयी और तेज धारा में चले जाने के कारण डूबने से मौत हो गयी. थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि डूबने की सूचना पर पुलिस घटना स्थल से दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है.

अलीनगर: हरियठ गांव निवासी सह पैक्स अध्यक्ष मो. महमूद के 15 वर्षीय पुत्र परवाज नूरी उर्फ अनमोल की मौत बाढ़ की पानी में डूबने से हो गयी. जानकारी के अनुसार अनमोल गांव से सुहथ की ओर जाने वाली सड़क पर बाढ़ की पानी देखने गया था. इसी दौरान सड़क पर पानी के तेज बहाव में उसका पैर फिसल गया और वह खेत में बह गया.

बच्चों के हंगामा करने पर स्थानीय तैरने वाले लोगों ने सात-आठ फीट पानी में गोता लगाकर खोजना शुरू किया तो बहाव स्थल से करीब सौ मीटर दूर पानी के अंदर जमीन से सटा हुआ वह पाया गया. सीएचसी ले गये, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौके पर मौजूद थानाध्यक्ष रामनारायण पासवान को पोस्टमार्टम नहीं कराने के लिए परिजनों ने पंचनामा बना लाश को अपने साथ ले गए.

हायाघाट: एपीएम थाना क्षेत्र के बलुआहा निवासी तुफैल के 12 वर्षीय पुत्र जुनैद की मौत शुक्रवार को मोइन में नहाने के दौरान डूबने से हो गयी. घटना के संबंध में स्थानीय मुखिया मो. लालबाबू ने बताया कि जुनैद अपने साथियों के साथ रेलवे लाइन से पूरब अशोक पेपर मिल के निकट मोईन में नहाने गया था. नहाने के दौरान उसका पांव फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया. परिजनों ने उसे गहरे पानी से निकाल कर इलाज के लिए डीएमसीएच ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक तीन भाई व तीन बहन में सबसे छोटा था.

केवटी.बाढ़ के पानी के बहाव में मझिगामा गांव के दो युवक बह गये. वहीं स्थानीय लोगों ने एक युवक को छानकर बचा लिया तथा दूसरे युवक लापता हो गया. बचाये गये युवक की पहचान मझिगामा निवासी अशोक सिंह के पुत्र विकास कुमार के रूप में हुई है. वहीं दूसरे युवक केदार झा का पुत्र रितेश कुमार झा बताया जाता है.

जाले से एनडीआरएफ की टीम घटना स्थल पर पहुंची. लापता युवक की खोज में लगी है. समाचार भेजे जाने तक युवक बरामद नहीं हो सका था. बताया जाता है कि तीन युवक मझिगामा गांव से पैदल ट‍्यूशन पढ़ाने रोज की तरह क्यामचक गांव जा रहे थे. इसी दौरान मझिगामा गांव के समीप पुल पर गड्ढा होने के कारण अंसतुलित होकर तेज पानी के बहाव में बह गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें