36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नौ पंचायतों का प्रखंड से संपर्क टूटा

सड़क पर चढ़ा बाढ़ का पानी, हायाघाट-अकराहा पथ बाधित हायाघाट : करेह नदी में जलस्तर बढ़ने से मंगलवार को हायाघाट-अकराहा पथ पर मुंडा पुल के निकट इनामाइत ढाला सड़क पर पानी आ जाने से यातायात बाधित हो गया. इससे प्रखंड क्षेत्र के नौ पंचायतों का संपर्क प्रखंड मुख्यालय से टूट गया. ज्ञात हो कि अशोक […]

सड़क पर चढ़ा बाढ़ का पानी, हायाघाट-अकराहा पथ बाधित

हायाघाट : करेह नदी में जलस्तर बढ़ने से मंगलवार को हायाघाट-अकराहा पथ पर मुंडा पुल के निकट इनामाइत ढाला सड़क पर पानी आ जाने से यातायात बाधित हो गया. इससे प्रखंड क्षेत्र के नौ पंचायतों का संपर्क प्रखंड मुख्यालय से टूट गया. ज्ञात हो कि अशोक पेपर मिल-हायाघाट पथ पर अकराहा दक्षिणी में नदी का जलस्तर बढ़ने से इनामाइत ढाला सड़क पर पर पांच-छह फीट पानी सड़क के ऊपर से तेज बहाव से बह रहा है.
इस कारण दो पहिया व चार पहिया वाहनों का आना-जाना बंद हो गया है. वहीं स्थानीय मछुआरों द्वारा निजी नाव से 15-20 रुपया लेकर बाइक सवार लोगों को इनामाइत ढाला तक ले जाते है. करेह, बागमती सहित अधवारा समूह के नदियों का जलस्तर बढ़ जाने से नया टोला, घरारी, सराय हमीद गांव का संपर्क टूट गया. गांव के चारों ओर बाढ़ का पानी फैल गया है.
यहां के लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. हायाघाट में बागमती नदी खतरे के निशान से 82-83 सेमी उपर चल रही है. समस्तीपुर-दरभंगा रेल खंड पर हायाघाट स्टेशन के निकट मुंडा पुल संख्या 16 पर नदी का जलस्तर बढ़ने से रेल परिचालन बंद होने का खतरा बढ़ गया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें