20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बढ़ी भीड़ को देख तोड़ देनी पड़ी बेरिकेडिंग

जांच के लिए लगा मेटल डिटेक्टर गेट भी हटाया दरभंगा : राज मैदान के दक्षिणी भाग स्थित एनसीसी गेट पर विशिष्ट लोगों के प्रवेश के लिए गेट बनाया गया था. मीडिया कर्मियों को भी इस रास्ते से प्रवेश दिया जा रहा था. इसी मार्ग से अधिकांश लोग पहुंच रहे थे, लेकिन सभा स्थल के समीप […]

जांच के लिए लगा मेटल डिटेक्टर गेट भी हटाया

दरभंगा : राज मैदान के दक्षिणी भाग स्थित एनसीसी गेट पर विशिष्ट लोगों के प्रवेश के लिए गेट बनाया गया था. मीडिया कर्मियों को भी इस रास्ते से प्रवेश दिया जा रहा था. इसी मार्ग से अधिकांश लोग पहुंच रहे थे, लेकिन सभा स्थल के समीप पहुंचने के बाद सामान्य लोगों को वापस कर दिया जा रहा था. इसके लिए वहां बेरिकेडिंग कर चार गेट बना रखा गया था, जहां प्रवेश पानेवालों की गहन जांच की जा रही थी. पानी का बोतल, खैनी, गुटखा, इयर फोन, मोबाइल चार्जर आदि तक भी लेकर अंदर नहीं जाने दिया जा रहा था.
ये सारे सामान वहीं निकाल कर रख लिया गया और इसके बाद ही लोगों को प्रवेश दिया जा सका. पीएम नरेंद्र मोदी के मंचस्थ होते ही इस गेट पर लोगों की काफी भीड़ बढ़ गई. इसे संभालना मुश्किल हो गया. अंतत: इस गेट को खोल दिया गया. हालांकि मंच से नगर विधायक संजय सरावगी ने भी उद्घोषणा करते हुए कहा कि पास वाले सभी लोग प्रवेश कर गये हैं, सुरक्षाअधिकारी अब इस गेट से भी सामान्य जन को प्रवेश दे सकते हैं. इसके बाद लोगों का जमा हुजुम सभा में समवेत हो सका.
नाला के किनारे भी जमे रहे लोग, करते रहे पीएम का दीदार:दरभंगा. पीएम मोदी की सभा सुबह में होने तथा तीखी धूप होने का भी लोगों को उत्साह पर कोई फर्क नहीं पड़ा. श्री मोदी के प्रति दीवानगी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनके समर्थक नाला के किनारे भी जमे रहे. राज मैदान के दक्षिणी भाग स्थित एनसीसी गेट के समीप में बने नाला के समीप बड़ी संख्या में लोग बैठ कर भाषण सुनते रहे.
प्रधानमंत्री की एक झलक पाने तथा उनका भाषण सुनने के लिए लोग इतनी तेज धूप एवं उमस भरी गर्मी के बीच बदबू दे रहे नाला के समीप बैठे रहे. हालांकि वहां मुस्तैद पुलिस बल के जवानों व अधिकारियों द्वारा उन लोगों को सभा स्थल की ओर जाने के लिए कहा गया, परंतु वहां बैठे लोग उस नाला के समीप से इधर से उधर होने तक के लिए भी तैयार नहीं हो रहे थे. वे लोग वहीं बैठकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बात गौर से सुनते रहे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें