36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइक से दो देसी कट्टा व तीन कारतूस बरामद

बहादुरपुर : वाहन चेकिंग का फायदा सामने आने लगा है. बहादुरपुर थाना क्षेत्र में चेकिंग चलता देख एक युवक बाइक छोड़ भाग निकला. पुलिस ने बाइक की जांच की तो डिक्की से दो देसी कट्टा एवं तीन जिंदा कारतूस मिले. बताया जाता है कि लहेरियासराय- बहेड़ी मुख्य सड़क पर देकुली मोड़ के निकट कल देर […]

बहादुरपुर : वाहन चेकिंग का फायदा सामने आने लगा है. बहादुरपुर थाना क्षेत्र में चेकिंग चलता देख एक युवक बाइक छोड़ भाग निकला. पुलिस ने बाइक की जांच की तो डिक्की से दो देसी कट्टा एवं तीन जिंदा कारतूस मिले. बताया जाता है कि लहेरियासराय- बहेड़ी मुख्य सड़क पर देकुली मोड़ के निकट कल देर शाम पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी.

इसी दौरान आ रहा एक सवार सड़क पर पुलिस को देख बाइक लिये रास्ता बदल बगीचा की ओर निकल गया. शंका होने पर पुलिस जब पीछा की तो बगीचे बाइक लगी मिली. थानाध्यक्ष रफीकुल रहमान के आवेदन पर अज्ञात बाइक के मालिक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.

शहर के प्रवेश मार्गों पर लगातार चल रही चेकिंग: दरभंगा. शहर के प्रवेश मार्गों पर चुनाव को लेकर लगातार चेकिंग अभियान पुलिस चला रही है. सिटी एसपी योगेंद्र कुमार के निर्देशन में यह कार्रवाई हो रही है. दिल्ली मोड़, बाघ मोड़, बेला, विवि गेट, एकमी आदि पर नाकेबंदी शाम से रात तक की जाती है. साथ ही शहर के विभिन्न लॉज, धर्मशाला व होटलों की सघन तलाशी ली जा रही है.
होटल मालिकों को कड़ी हिदायत दी जा रही है, कि विदेशी, संदिग्ध व्यक्ति या फिर कोई खास किस्म का व्यक्ति ठहरता है तो उसकी सूचना बिना देर किए हुए थानेदार को दें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें