36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

बहादुरपुर : तारालाही दोहरे हत्याकांड में मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़ित पक्ष नाराज है. उधर, एसएसपी बाबू राम ने आरोपियों के विरुद्ध इश्तेहार निकालने की कार्रवाई करने को कहा है. वहीं दूसरी ओर घटना से दो दिन पहले व दो दिन बाद तक आरोपियों से संपर्क साधने वालों और उन्हें संरक्षण देने […]

बहादुरपुर : तारालाही दोहरे हत्याकांड में मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़ित पक्ष नाराज है. उधर, एसएसपी बाबू राम ने आरोपियों के विरुद्ध इश्तेहार निकालने की कार्रवाई करने को कहा है. वहीं दूसरी ओर घटना से दो दिन पहले व दो दिन बाद तक आरोपियों से संपर्क साधने वालों और उन्हें संरक्षण देने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है.

इस कड़ी में अहिला गांव से सुमन सिंह के पुत्र राहुल कुमार सिंह को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. आरोप है कि हत्या के बाद नामजद रवि सिंह एवं विक्रम सिंह राहुल के यहां पहुंचा था. राहुल से इन दोनों आरोपियों की गहरी दोस्ती है. एसएसपी को जानकारी मिली तो उन्होंने इंस्पेक्टर इंचार्ज रफीकुर रहमान को कार्रवाई का निर्देश दिया था. निर्देश के आलोक में इंस्पेक्टर इंचार्ज ने राहुल को गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. टेक्निकल सेल को भी छापामारी टीम में शामिल किया गया है. टेक्निकल सेल सभी संदिग्धों के के मोबाइल को खंगाल रहा है.

एसएसपी ने कहा है कि आरोपी शीघ्र सरेंडर नहीं करता है तो इश्तेहार निकाल कर कुर्की जब्ती की कार्रवाई करें. मालूम हो कि 16 अप्रैल की शाम बदला, वर्चस्व एवं भूमि विवाद को लेकर चाय दुकान पर फायरिंग में परीक्षण यादव एवं बैजू यादव की मौत डीएमसीएच में इलाज के दौरान हो गई थी तथा सुनील हत्याकांड का आरोपी राजकुमार यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. पुलिस ने सामाजिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वालों पर कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश थानाध्यक्ष को दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें