28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्काॅर्पियो ने जीविका दीदी को रौंदा, मौत

सदर : दरभंगा- सकरी मार्ग में भगवानपुर मठ गांव के पास बुधवार को सुबह स्कॉर्पियो की ठोकर से एक महिला की मौत हो गयी. उसकी पहचान भगवानपुर मठ निवासी हरेराम यादव की पत्नी शांति देवी (35) के रूप में की गयी है. जीविका दीदी शांति घर से निकलकर किसी कार्य से जा रही थी. इसी […]

सदर : दरभंगा- सकरी मार्ग में भगवानपुर मठ गांव के पास बुधवार को सुबह स्कॉर्पियो की ठोकर से एक महिला की मौत हो गयी. उसकी पहचान भगवानपुर मठ निवासी हरेराम यादव की पत्नी शांति देवी (35) के रूप में की गयी है. जीविका दीदी शांति घर से निकलकर किसी कार्य से जा रही थी. इसी बीच पीछे से तेज गति से आ रही गाड़ी की चपेट में आ गयी. घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया.

हादसे में महिला की मौत की खबर सुनते ही ग्रामीण गुस्से में आ गये.
लाश बीच सड़क पर रखकर यातायात ठप कर दिया गया. लोग मृतक के परिवार को इंदिरा आवास एवं चार लाख रुपये मुआवजे की मांग कर रहे थे. आक्रोशिक ग्रामीणों ने खड़थुआ मोड़ पर फोरलेन को भी जाम कर दिया. जाम के कारण दोनों सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी. गर्मी में यात्री परेशान रहे. जाम की खबर मिलने पर बीडीओ गंगासागर सिंह व सदर थाना अध्यक्ष उमेश चंद्र तिवारी दलबल के साथ वहां पहुंचे.
मान मनौवल तथा परिजन को इंदिरा आवास योजना का लाभ समेत चार लाख रुपये मुआवजा दिये जाने के आश्वासन पर लोग शांत हो गये. इस दौरान करीब चार घंटे तक यातायात बाधित रहा. पुलिस लाश को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच ले गयी. इधर, बीडीओ गंगासागर सिंह ने पारिवारिक लाभ योजना से 20 हजार रुपये का चेक परिजन को उपलब्ध कराया है वहीं मुखिया उषा देवी ने कबीर अंत्येष्ठी योजना से 3000 रुपये दाह संस्कार के लिये दिये हैं.
विक्षिप्त पति समेत तीन बेटी व एक बेटा को बिलखता छोड़ गयी : शांति की मौत से तीन बेटी व एक बेटा के आंखों से आंसू नहीं सूख रहे. सभी शांति पर अवलंबित थे. पति हरेराम यादव के मानसिक रूप से अस्वस्थ रहने के कारण परिवार को चलाने की जिम्मेदारी शांति पर थी. शांति की मौत से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा छा गया है. लोगों का कहना है कि अब तीन बेटियों की शादी कैसे होगी. परिवार का भरण पोषण कैसे होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें