29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नरेंद्र मोदी चौक नाम रखने पर भाजपा कार्यकर्ता के पिता को काट डाला

दरभंगा : बलहा पंचायत के भदवा गांव स्थित चौराहे पर नरेंद्र मोदी चौक का बोर्ड लगाने पर भाजपा कार्यकर्ता व चाय-पान की दुकान चलाने वाले तेजनारायण यादव के पिता रामचंद्र यादव (62) की गुरुवार की रात कुछ लोगों ने धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी, वहीं तेजनारायण के भाई कमलेश यादव (35) को […]

दरभंगा : बलहा पंचायत के भदवा गांव स्थित चौराहे पर नरेंद्र मोदी चौक का बोर्ड लगाने पर भाजपा कार्यकर्ता व चाय-पान की दुकान चलाने वाले तेजनारायण यादव के पिता रामचंद्र यादव (62) की गुरुवार की रात कुछ लोगों ने धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी, वहीं तेजनारायण के भाई कमलेश यादव (35) को गंभीर रूप से घायल कर दिया.

घायल कमलेश का डीएमसीएच में इलाज चल रहा है. घटना के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को दरभंगा-लहेरियासराय मार्ग को कर्पूरी चौक पर करीब दो घंटे तक जाम रखा. घटना की जानकारी मिलते ही सदर थानाध्यक्ष रविशंकर प्रसाद ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. शव को कब्जे में लेने के बाद घायल को डीएमसीएच पहुंचाया. पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है.

बताया जाता
दरभंगा में नरेंद्र…
है कि दो वर्ष पूर्व भदवा गांव निवासी भाजपा कार्यकर्ता तेजनारायण यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर चौक का नाम रखा था. इसे लेकर चौक पर एक बोर्ड भी लगाया गया है.
तेजनारायण यादव का कहना है कि जब से घर के निकट नरेंद्र मोदी चौक का बोर्ड लगाया है, लगातार परिवार पर हमला हो रहा है. पिछले वर्ष एक भाई की हत्या कर दी गयी थी. उस मामले में भी पुलिस निष्क्रिय बनी रही. उस समय पुलिस कार्रवाई की होती तो आज यह स्थिति नहीं उत्पन्न होती. घटना की जानकारी मिलते ही शुक्रवार की सुबह जिलाध्यक्ष हरि सहनी के नेतृत्व में सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता डीएमसीएच पहुंच गये. इसके बाद प्रशासन से लेकर डाॅक्टर तक हरकत में आ गये. घटना को लेकर तेजनारायण यादव की पत्नी सुशीला देवी ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. हालांकि प्राथमिकी में किसी को नामजद नहीं किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें