36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस की वर्दी पहन एटीएम कार्ड बदलने वाला शातिर गिरफ्तार

दरभंगा : हाल के दिनों में पुलिस मैन बनकर शहर के विभिन्न एटीएम में ग्राहकों के साथ ठगी करने वाले ठग को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव से उमेश प्रसाद सिंह के पुत्र ठग पंकज सिंह को पुलिस ने अपने घर से पकड़ा है. […]

दरभंगा : हाल के दिनों में पुलिस मैन बनकर शहर के विभिन्न एटीएम में ग्राहकों के साथ ठगी करने वाले ठग को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव से उमेश प्रसाद सिंह के पुत्र ठग पंकज सिंह को पुलिस ने अपने घर से पकड़ा है. एएसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि गिरफ्तार पंकज के पास से एक मोबाइल मिला है. शहर के विभिन्न एटीएम पर पुलिस की वेश में लोगों को वह चूना लगा रहा था.

पंकज पर जिले के विभिन्न थानों में नौ प्राथमिकी दर्ज है. उन्होंने बताया कि इस पर मोबाइल चोरी, चोरी के मोबाइल की खरीदी बिक्री, जमीन खरीद बिक्री, पाकेटमारी, ग्राहकों का एटीएम कार्ड बदलकर पैसे की निकासी आदि का मामला दर्ज है. पंकज के विरुद्ध समस्तीपुर जिला में पांच, मधुबनी में तीन, मुजफ्फरपुर में एक तथा दरभंगा के विभिन्न थाना क्षेत्र में एटीएम कार्ड बदल कर पैसे की निकासी का आरोप है. दोनार में चार बार बैंक ऑफ इंडिया तथा एक्सिस बैंक के एटीएम से तीन माह पूर्व लाखों रुपये की निकासी करने के मामले में लहेरियासराय थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. श्री अहमद ने बताया कि पंकज सिंह पर शक तब तक हुआ जब दरभंगा टावर स्थित अतुल मोबाइल की दुकान में दूसरे के नाम से मोबाइल व सीम उसने खरीदा. पंकज ने उस मोबाइल दुकान पर सेल्फी भी ली.

श्री अहमद ने बताया कि दोनार स्थित बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में गंज बाजितपुर निवासी सतीश कुमार पैसा निकालने पहुंचा था. एटीएम में पहले से दो व्यक्ति खड़ा था. पंकज बाहर में था. सतीश कुमार से पंकज ने पूछा कि पैसा निकालने आए हो. परिचय पत्र है. सतीश ने कहा कि उसके पास परिचय पत्र नहीं है. इसी बीच सतीश का एटीएम पंकज ने बदल लिया. हाल के दिनों में पुलिस की वर्दी पहनकर वह ग्राहकों को धोखा दे रहा था.
समस्तीपुर के कल्याणपुर थाने के अकबरपुर गांव का रहने वाला है ठग पंकज
दरभंगा, समस्तीपुर, मधुबनी व मुजफ्फरपुर में दर्ज हैं दर्जनभर से अधिक मामले

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें