28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एनआइए अधिकारी बन पुिलस से करा ली गोलीकांड की जांच

आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हायाघाट (दरभंगा) : फर्जी एनआइए अधिकारी बन कर फिल्मी अंदाज में पुलिस से गोलीकांड की जांच कराने का मामला सामने आया है. मंगलवार को इसका खुलासा होने के बाद पुलिस के होश उड़ गये. एसएसपी तक जब मामला पहुंचा, तो उन्होंने संबंधित व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई का […]

आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

हायाघाट (दरभंगा) : फर्जी एनआइए अधिकारी बन कर फिल्मी अंदाज में पुलिस से गोलीकांड की जांच कराने का मामला सामने आया है. मंगलवार को इसका खुलासा होने के बाद पुलिस के होश उड़ गये. एसएसपी तक जब मामला पहुंचा, तो उन्होंने संबंधित व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई का आदेश दिया.
फर्जी अधिकारी ने एपीएम थाना व पतोर ओपी की पुलिस को साथ लेकर 20 नवंबर को सुरहाचट्टी में हुए गोलीकांड की जांच करा दी. बता दें कि 20 नवंबर को सुरहाचट्टी स्थित देव ग्रुप रियल एस्टेट परिसर के सामने गोली चली थी. प्राइवेट कार से फर्जी अधिकारी एपीएम थाने पर पहुंचा व अपने को
एनआइए अधिकारी बन…
एनआइए का एसपी बताते हुए मामले में छापेमारी करने का निर्देश दिया. युवक की वर्दी पर लगे बैच पर आइपीएस एके मिश्रा लिखा हुआ था. बैच देख कर थाना व ओपी अध्यक्ष ने युवक को सलामी भी दी. सलामी का जवाब पुलिसिया अंदाज में देते हुए युवक एपीएम थानाध्यक्ष दिलीप कुमार पाठक व पतोर ओपी प्रभारी बीडी राम को साथ लिये मौके पर पहुंचा तथा मामले की जांच की.
बाद में पुलिस के साथ मिल कर गोलीकांड से जुड़े अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी भी की. इस दौरान वह पुलिस के साथ सुरहाचट्टी, शोभेपट्टी, पतोर आदि गांवों में भी गया. युवक को देख कर चौक-चौराहों पर चर्चा होने लगी कि यह तो पतोर गांव का रहनेवाला है और पुलिस को अपने को आइपीएस अधिकारी बता रहा है.
जानकारी पुलिस तक पहुंची तो उसके कान खड़े हो गये. एपीएम थाना की पुलिस ने मामले की जांच की, तो कथित आइपीएस अधिकारी की पहचान पतोर ओपी क्षेत्र के पतोर निवासी शोभाकांत मिश्र के पुत्र अविनाश कुमार मिश्र के रूप में हुई है. इस बीच, युवक पुलिस को चकमा देकर वहां से निकल चुका था. इस संबंध में एपीएम थाना में पतोर ओपी प्रभारी बीडी राम के आवेदन पर कांड अंकित किया जा रहा है.
पुलिस की वर्दी पहने एक युवक अपने को एनआइए का आदमी बता कर पुलिस को छापेमारी के लिए ले गया था. संबंधित फर्जी व्यक्ति की पहचान कर ली गयी है. पुलिस को प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी का आदेश दिया गया है.
सत्यवीर सिंह, एसएसपी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें