33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रतिबंधित क्षेत्र में सेल्फी लेना पड़ा महंगा, पुलिस ने भेजा जेल

दरभंगा : एक युवक को प्रतिबंधित क्षेत्र में सेल्फी लेना महंगा पड़ गया. सेल्फी लेते पकड़े जाने पर सुरक्षा बलों ने आरोपित युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, आरोपित युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, मो सरफराज भेड़ियाही […]

दरभंगा : एक युवक को प्रतिबंधित क्षेत्र में सेल्फी लेना महंगा पड़ गया. सेल्फी लेते पकड़े जाने पर सुरक्षा बलों ने आरोपित युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, आरोपित युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, मो सरफराज भेड़ियाही गांव अपने ननिहाल आया था. गांव से सटे हवाई अड्डा के मुख्य द्वार के पास पहुंच कर वह सेल्फी लेने लगा. यह क्षेत्र तसवीर आदि खींचने को लेकर वर्जित घोषित है. सरफराज को प्रतिबंधित क्षेत्र में सेल्फी लेते देख कर सुरक्षाकर्मियों ने दौड़ा कर पकड़ लिया और सुरक्षा अधिकारी अंकित बिष्ट के हवाले कर दिया.

मो सरफराज मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के बररी गांव निवासी मो असलम का पुत्र है. उसे बाद में केवटी पुलिस के हवाले कर दिया गया. हवाई अड्डा के सुरक्षा अधिकारी अंकित बिष्ट के आवेदन पर मामले को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. केवटी पुलिस सीएचसी में स्वास्थ्य परीक्षण कराने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया. प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. केवटी पुलिस सीएचसी में स्वास्थ्य परीक्षण कराने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें