28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दरभंगा : 75 साल के मौलवी व 14 बच्चों के पिता ने नौ वर्ष की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

दरभंगा : हायाघाट प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की देर शाम पेशे से शिक्षक (मौलवी) व रिश्ते के दादा ने पोती समान नौ वर्ष की बच्ची को हवस का शिकार बना लिया. इतना ही नहीं, बच्ची के चिल्लाने पर पहुंची उसकी मां को घटना के संबंध में किसी से बताने से मना किया. […]

दरभंगा : हायाघाट प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की देर शाम पेशे से शिक्षक (मौलवी) व रिश्ते के दादा ने पोती समान नौ वर्ष की बच्ची को हवस का शिकार बना लिया.
इतना ही नहीं, बच्ची के चिल्लाने पर पहुंची उसकी मां को घटना के संबंध में किसी से बताने से मना किया. बताने पर उसने जान से मारने की धमकी भी दी. बच्ची को गंभीर हालत में डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपित मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है.
बताया जाता है कि पश्चिमी विलासपुर निवासी 75 वर्षीय हाफिज मोजीबुर रहमान गांव में ही ट्यूशन (मजहबी पढ़ाई) पढ़ाने का काम करता है. मंगलवार की देर शाम वह अपने पड़ोसी के यहां उसके तीन बच्चों को पढ़ा रहा था. इसी बीच लाइट चली गयी. अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौलवी ने बहला-फुसला कर बच्ची से दुष्कर्म किया. जब बच्ची को अधिक रक्तस्राव होने लगा, तो वह पीड़ा से चिल्लाने लगी.
आवाज सुनकर बच्ची की मां दौड़ी आयी, तो देखा कि मौलवी उसकी बच्ची के साथ जबर्दस्ती कर रहा है. मां को देख मौलवी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला. इधर, परिजनों ने बच्ची को स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया. डॉ दिनेश पंचानंद ने बच्ची की नाजुक स्थिति को देख डीएमसीएच रेफर कर दिया. बताया जाता है कि बच्ची का रक्तस्राव नहीं रुक रहा था.
घटना की सूचना पर हायाघाट थाने की पुलिस रात में ही गांव में छापेमारी कर आरोपित व उसके छोटे पुत्र को गिरफ्तार कर थाने ले आयी. घटना के संबंध में पीड़िता के पिता ने हायाघाट थाने में आवेदन दिया है. थानाध्यक्ष दिलीप कुमार पाठक ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. वहीं, पीड़िता का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है. वह खतरे से बाहर बतायी जा रही है.
मौलवी ने की थीं दो शादियां
ग्रामीणों के मुताबिक, आरोपित हाफिज मोजीबुर रहमान को दस पुत्र व चार पुत्रियां सहित 14 संतान हैं. वहीं, चार दर्जन से अधिक नाती-पोते हैं. उसने दो शादियां की थीं. घटना को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. लोग गुरु-शिष्य के रिश्ते को तार-तार करने वाली इस घटना को लेकर आक्रोश का इजहार कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें