38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुष्कर्म मामले में प्रिंसिपल गिरफ्तार

वीरपाड़ा : एक पहली कक्षा की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में गैरसरकारी स्कूल के प्रिंसिपल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. शिकायत दर्ज होने के बाद वीरपाड़ा थाना पुलिस ने आरोपी प्रधानाचार्य असारु उरांव को रविवार के रोज गिरफ्तार किया. इस संबंध में पीड़िता की बड़ी मां संतोष छेत्री ने थाने में शिकायत […]

वीरपाड़ा : एक पहली कक्षा की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में गैरसरकारी स्कूल के प्रिंसिपल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. शिकायत दर्ज होने के बाद वीरपाड़ा थाना पुलिस ने आरोपी प्रधानाचार्य असारु उरांव को रविवार के रोज गिरफ्तार किया. इस संबंध में पीड़िता की बड़ी मां संतोष छेत्री ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है. इसमें कहा गया है कि पिछले छह माह से उनकी भतीजी पहली कक्षा में पढ़ रही थी. उसके पिता केरल में काम के सिलसिले में गये हुए हैं.

शनिवार को घर लौटने पर उनकी भतीजी ने कांपते हुए बताया कि उसे प्रिंसिपल कई बार गोद में लेकर अपने कमरे में ले जाते थे. वहां पर वे उसके साथ जबर्दस्ती करते थे. बच्ची ने उन्हें जब बताया कि उसके गुप्तांग में दर्द है और उसमें से खून बह रहा है तो उन्हें सच्चाई का पता चला. उन्होंने कहा कि ऐसे आरोपी प्रिंसिपल को फांसी की सजा मिलनी चाहिये. वीरपाड़ा थाना प्रभारी अभिषेक भट्टाचार्य ने बताया कि आरोपी प्रिंसिपल असारु उरांव को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पीड़िता को मेडिकल जांच के लिये भेजा गया है. इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने वीरपाड़ा थाना के सामने प्रदर्शन कर आरोपी को फांसी की सजा दिलाने की मांग है. नाम नहीं बताने की शर्त पर एक महिला ने कहा कि अगर शिक्षक ही भक्षक बन जाये तो ये मासूम बच्चे कहां जायेंगे. इस घटना के बाद से लोग अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर आशंकित हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें