36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सात दिनों में तीन नाबालिग से यौन शोषण, आरोपी गिरफ्तार

कोलकाता : विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत न्यूटाउन के सुलंगुड़ी दक्षिणपाड़ा इलाके में पिछले एक सप्ताह में तीन नाबालिगों से यौन शोषण करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. इलाके के लोगों ने शनिवार की रात आरोपी के घर में तोड़फोड़ करते हुए जोरदार हंगामा किया. पीड़ित नाबालिग छह, आठ और नौ साल […]

कोलकाता : विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत न्यूटाउन के सुलंगुड़ी दक्षिणपाड़ा इलाके में पिछले एक सप्ताह में तीन नाबालिगों से यौन शोषण करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. इलाके के लोगों ने शनिवार की रात आरोपी के घर में तोड़फोड़ करते हुए जोरदार हंगामा किया. पीड़ित नाबालिग छह, आठ और नौ साल की है.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार व्यक्ति का नाम अधीर सरकार (62) बताया गया है. वह न्यूटाउन के सुलंगुड़ी दक्षिणपाड़ा इलाके का रहने वाला है.पीड़ित एक नाबालिग के परिवार का आरोप है कि शनिवार की शाम वे लोग घर के बाहर गये थे. बच्ची उनके आने की राह देख रही थी कि लौटने से पहले ही पड़ोस का अधीर उसे खिलौना देने के बहाने उसे किसी तरह अपने घर में ले गया. वहां उसका यौन शोषण किया.
बाद में नाबालिग ने अपने घरवालों को सारी घटना बतायी. यही नहीं इसी तरह से पड़ोस की दो और नाबालिगों से भी आरोपी ने यौन शोषण किया था. इधर इस घटना के बाद ही इलाके के लोगों ने आरोपी के घर में तोड़फोड़ की. खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें