33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमीन विवाद में देवर ने भाभी को मार डाला, भतीजे पर धारदार हथियार से हमला

मालदा : पैतृक जमीन के बंटवारे को लेकर काफी दिनों से दो भाइयों में विवाद चल रहा था. इसी के चलते बड़े भाई की अनुपस्थिति में छोटे भाई ने अपनी भाभी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. इस हमले में छुरी लगने से 14 साल का भतीजा भी घायल हो गया. शनिवार रात यह […]

मालदा : पैतृक जमीन के बंटवारे को लेकर काफी दिनों से दो भाइयों में विवाद चल रहा था. इसी के चलते बड़े भाई की अनुपस्थिति में छोटे भाई ने अपनी भाभी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. इस हमले में छुरी लगने से 14 साल का भतीजा भी घायल हो गया. शनिवार रात यह घटना हरिश्चन्द्रपुर थाने के शिव मंदिर इलाके में घटी. घटना के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक शिव मंदिर इलाके में काफी दिनों से उत्तम साहा रहते हैं. वह पेशे से श्रमिक है. उनके परिवार में उनकी पत्नी गौरी देवी साहा (35) और इकलौता बेटा कृष्ण कुमार है. कृष्ण स्थानीय हरिश्चन्द्र हाईस्कूल में आठवीं में पढ़ता है. उत्तम साहा का छोटा भाई प्रताप दिल्ली में रहता है और वहीं पर चाय की दुकान चलाता है.
स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ दिन पहले उत्तम साहा के परिवार में पैतृक संपत्ति का बंटवारा हुआ. इसमें खेती की कुछ जमीन भी थी. जमीन के बंटवारे को लेकर अब भी विवाद बना हुआ था. शनिवार रात उत्तम साहा काम करने कटिहार गये हुए थे. इसी दौरान हमले की घटना घटी.
उत्तम साहा के एक पड़ोसी श्रवण साहा ने बताया कि शनिवार शाम को वह अपने घर के बाहर काम कर रहे थे. तभी उन्होंने उत्तम साहा की पत्नी की चित्कार सुनी. चित्कार सुनकर वह घर के भीतर गये.
उन्होंने देखा कि गौरी देवी खून से लथपथ अवस्था में भागते हुए आ रही हैं और कृष्ण भी घायल होकर जमीन पर पड़ा हुआ है. वह दोनों को लेकर तुरंत हरिश्चन्द्रपुर थाने पहुंचे, जहां से उन्हें पास के ग्रामीण अस्पताल में ले जाया गया. रात में ही दोनों को मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया. रविवार की सुबह गौरी देवी की मौत हो गई, जबकि कृष्ण का इलाज चल रहा है.
उत्तम साहा ने बताया कि उनका छोटा भाई तीन पहले दिल्ली से लौटा है. जमीन के बंटवारे के विवाद के चलते वह पैसे की मांग कर रहा था. उनकी अनुपस्थिति में उनकी पत्नी और बेटे पर प्रताप ने हमला कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें