33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दिनदहाड़े बैंक लूटने की कोशिश नाकाम, कर्मियों की सतर्कता से रुपये छोड़ भागे लुटेरे

सिलीगुड़ी : यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया की सेवक रोड शाखा में पांच-छह बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम देना चाहा, लेकिन बैंककर्मियों की तत्परता के कारण उन्हें रुपयों से भरा बैग बैंक की बिल्डिंग की सीढ़ी पर छोड़कर भागना पड़ा. घटना की खबर मिलते ही सिलीगुड़ी थाना की पुलिस दलबल के साथ मौके पर […]

सिलीगुड़ी : यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया की सेवक रोड शाखा में पांच-छह बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम देना चाहा, लेकिन बैंककर्मियों की तत्परता के कारण उन्हें रुपयों से भरा बैग बैंक की बिल्डिंग की सीढ़ी पर छोड़कर भागना पड़ा. घटना की खबर मिलते ही सिलीगुड़ी थाना की पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की.
बताया गया कि शुक्रवार दोपहर को पांच-छह लोगों का एक समूह बैंक में ग्राहक के रूप में दाखिल हुआ. इसके बाद वे लोग कैश काउंटर पर जाकर वहां के कर्मियों को अपनी बातों में उलझाने लगे. उसी वक्त उनमें से एक बदमाश पीछे से जाकर कैश काउंटर में रखे रुपयों को बैग में भरकर वहां से भागने लगा. तभी बैंक के अन्य कर्मियों की नजर उस पर पड़ी और उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया. इसके बाद आरोपी पैसों से भरा बैग सीढ़ी पर पटककर भाग गये. इस दौरान उन लोगों को बैंक से निकलकर भागते हुए आसपास के कई दुकानदारों ने भी देखा. लेकिन वे जब तक कुछ समझ पाते तब तक बदमाश इलाके से गायब हो चुके थे.
घटना के संबंध में अजय दास नामक एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि लोगों की चिल्लाने की आवाज सुनकर जब वह बैंक सामने पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उस वक्त बैंक से कई लोग नीचे उतरकर भाग रहे थे. उन लोगों के कुछ समझ पाने से पहले ही बदमाश प्रणामी मंदिर रोड की ओर चले गये. बाद में उनलोगों को पता चला कि बैंक में लूट की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया गया था.
घटना की खबर पाकर सिलीगुड़ी थाना की टीम मौके पर पहुंची. सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के डिप्टी पुलिस कमिश्नर गौरव लाल ने बताया कि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है. छानबीन करके आरोपियों के बारे में जानकारी जुटायी जा रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें