28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ऑटो चालक की दादागीरी युवती से बदसलूकी, दी गाली

कोलकाता : विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत न्यूटाउन के इको पार्क के दो नंबर गेट के पास निर्माणाधीन मेट्रो साइट से 5.39 लाख रुपये के लोहे की निर्माण सामग्री लूट के मामले में पुलिस ने रविवार को तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. उनके नाम राजेश प्रसाद तांती, आसिफ अली और निशांत कुमार जायसवाल बताया गया है. […]

कोलकाता : विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत न्यूटाउन के इको पार्क के दो नंबर गेट के पास निर्माणाधीन मेट्रो साइट से 5.39 लाख रुपये के लोहे की निर्माण सामग्री लूट के मामले में पुलिस ने रविवार को तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. उनके नाम राजेश प्रसाद तांती, आसिफ अली और निशांत कुमार जायसवाल बताया गया है. उनको रविवार को बारासात कोर्ट में पेश किया गया.
मालूम हो कि गुरुवार की रात को इको पार्क के दो नंबर गेट के पास निर्माणाधीन मेट्रो साइट से बदमाशों के दल नाइट सुरक्षा कर्मियों को बंधक बनाकर लाखों की निर्माण सामग्री निर्माणाधीन मेट्रो साइट से लूट कर फरार हो गये थे. मामले की शिकायत के बाद जांच पड़ताल करते हुए पुलिस ने पहले उल्टाडांगा स्थित एक स्टील कंपनी के गोदाम से सारे चोरी के माल बरामद किये. फिर मामले में तीन लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया गया.
विधाननगर के डीसी (मुख्यालय) अमित पी ज्वालगी ने बताया कि तीनों से करीब तीन घंटों तक लंबी पूछताछ हुई. अंत में तीनों ने घटना में शामिल होने की बात कबूल की. फिर उनको गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में लिप्त और लोगों के बारे में भी पुलिस को सुराग मिले हैं. पुलिस उन्हें भी दबोचने का प्रयास कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें