29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला गयी थी समस्या लेकर, तांत्रिक ने कर दिया दुष्कर्म, पढ़ें पूरी घटना

कोलकाता : परिवार में विभिन्न समस्या से छुटकारा पाने के लिए तांत्रिक के पास गयी महिला की समस्या का समाधान करने के बजाय तांत्रिक ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना दक्षिण 24 परगना के जयनगर में स्थित काशीपुर इलाके की है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार […]

कोलकाता : परिवार में विभिन्न समस्या से छुटकारा पाने के लिए तांत्रिक के पास गयी महिला की समस्या का समाधान करने के बजाय तांत्रिक ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना दक्षिण 24 परगना के जयनगर में स्थित काशीपुर इलाके की है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार आरोपी तांत्रिक का नाम मोहम्मद हामिद मोल्ला है. वह काशीपुर इलाके के कांटाडांगा का रहनेवाला है. पीड़िता ने शिकायत में पुलिस को बताया कि वह उत्तर 24 परगना के गाईघाटा की रहनेवाली है. वह अपने एक रिश्तेदार के यहां दक्षिण 24 परगना के जयनगर इलाके में गयी थी. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके रिश्तेदार के पास एक तांत्रिक रहता था. वह अपने घरेलू समस्या के समाधान के लिए तांत्रिक के पास गयी थी.

पीड़िता का आरोप है कि उसे अपने बातों के जाल में फंसा कर तांत्रिक उसे पहले अपने एक गुप्त केबिन में ले गया. वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. काफी कोशिश के बाद वहां से वह भागने में सफल हुई और अब थाने में आयी है. पुलिस ने इस शिकायत के बाद आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता की मेडिकल जांच करायी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें