37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सहकर्मी की मांग में सरेराह भर दिया सिंदूर, गिरफ्तार

सॉल्टलेक सेक्टर पांच इलाके की घटना कोलकाता : अपनी सहकर्मी की मांग में जबरन सिंदूर डालने के आरोप में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया. आरोप है कि विरोध करने पर उसने युवती से छेड़खानी करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी. यह घटना सॉल्टलेक सेक्टर पांच की है. पीड़िता ने विधाननगर […]

सॉल्टलेक सेक्टर पांच इलाके की घटना

कोलकाता : अपनी सहकर्मी की मांग में जबरन सिंदूर डालने के आरोप में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया. आरोप है कि विरोध करने पर उसने युवती से छेड़खानी करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी. यह घटना सॉल्टलेक सेक्टर पांच की है. पीड़िता ने विधाननगर के इलेक्ट्रॉनिक्स कॉम्प्लेक्स थाने में शिकायत दर्ज करायी.

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार युवक का नाम रणधीर कुमार शर्मा है. पीड़िता ओडिशा के पुरी के रामचंडी थाना क्षेत्र के बड़गांव की रहनेवाली है. वह सॉल्टलेक सेक्टर पांच स्थित एक आइटी कंपनी में काम करती है. रणधीर भी उसी कंपनी में उसके साथ काम करता है. घटना शुक्रवार रात साढ़े सात बजे के करीब हुई, जब युवती दफ्तर से अपनी ड्यूटी खत्म होने के बाद घर के लिए लौट रही थी.

वह बस स्टैंड जाने के रास्ते में ही पहुंची थी कि पीछे से दौड़ा-दौड़ा रणधीर पहुंचा और उसने युवती को पकड़कर झटके से उसकी मांग में जबरन सिंदूर भर दिया. इस घटना का विरोध करने पर उसने युवती से छेड़खानी भी शुरू कर दी. उसने युवती को परेशान करने के साथ ही उसे जान से मारने की धमकी दी. घटना के बाद पीड़िता ने थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी.

विधाननगर के डीसी (हेडक्वार्टर) कुणाल अग्रवाल ने बताया कि पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी को देर रात गिरफ्तार किया. उसके खिलाफ आइपीसी की धारा 354 और 506 के तहत मामले दर्ज किये गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें