36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बहला फुसलाकर युवती को ले गया घर, नशीली दवा खिलाकर किया गैंगरेप

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा से मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार यहां पड़ोस के महोबा जिले में एक किशोरी को नशीली दवा खिलाकर उसके साथ कथित तौर पर गैंगरेप किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र कुमार ने शुक्रवार […]

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा से मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार यहां पड़ोस के महोबा जिले में एक किशोरी को नशीली दवा खिलाकर उसके साथ कथित तौर पर गैंगरेप किये जाने का मामला प्रकाश में आया है.

मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र कुमार ने शुक्रवार को बताया कि बांदा जिला मुख्यालय में एक मोहल्ले की सत्रह वर्षीय किशोरी का घर वालों से किसी बात पर झगड़ा हो गया, जिसके बाद वह नाराज होकर घर से निकल गयी और बुधवार को महोबा पहुंच गयी.

कुमार ने किशोरी के हवाले से बताया कि महोबा बस स्टैण्ड पर उसे एक युवक मिला और बहला फुसला कर निकट ही एक मकान में ले गया. वहां युवक ने किशोरी को नशीली दवा खिलायी और उसके बाद युवक और उसके साथी ने किशोरी से गैंगरेप किया. उन्होंने बताया कि किशोरी की शिकायत के बाद मामला दर्ज किया गया और दोनों युवकों को गिरफ्तार किया गया.

कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. किशोरी के चिकित्सीय परीक्षण में बलात्कार की पुष्टि हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें