34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झुमरीतिलैया : निवेशकों के दबाव में रोज वैली के एजेंट ने दे दी जान

झुमरीतिलैया : निवेशकों का पैसा नहीं लौटा पाने के दबाव में चिटफंड कंपनी रोज वैली के एजेंट संजय वर्णवाल(35) ने आत्महत्या कर ली. घटना तिलैया के इंदरवा बस्ती की है. संजय ने कई लोगों का लाखों रुपये कंपनी में निवेश कराया था. चिटफंड कंपनी के घोटाले का खुलासा होने के बाद कंपनी के पदाधिकारी ऑफिस […]

झुमरीतिलैया : निवेशकों का पैसा नहीं लौटा पाने के दबाव में चिटफंड कंपनी रोज वैली के एजेंट संजय वर्णवाल(35) ने आत्महत्या कर ली. घटना तिलैया के इंदरवा बस्ती की है. संजय ने कई लोगों का लाखों रुपये कंपनी में निवेश कराया था. चिटफंड कंपनी के घोटाले का खुलासा होने के बाद कंपनी के पदाधिकारी ऑफिस बंद कर फरार हो गये.

वहीं, एजेंट संजय पर निवेशकों ने पैसा वापस दिलाने को लेकर दबाव बढ़ाना शुरू कर दिया. कई निवेशक सुबह-शाम उसके घर पहुंच जाते और उसे खरी-खोटी सुनाते थे. संजय की पत्नी संगीता देवी ने बताया कि बीती रात करीब दस बजे खाना खाने के बाद परिवार के सभी सदस्य सो गये. वह सुबह उठी तो कमरे में पति को नहीं पाया.

दूसरे कमरे में देखा तो पाया कि वे पंखे से झूल रहे थे. सूचना पर पहुंची तिलैया पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों के अनुसार संजय की शादी वर्ष 2007 में हुई थी. उसे एक 12 वर्षीय पुत्र व चार वर्षीय पुत्री है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

तिलैया के इंदरवा की घटना
संजय ने निवेशकों के लगाये थे लाखों रुपये
घर में लगायी फांसी, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें