34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तृणमूल के दो गुटों में झड़प

दोनों गुटों में वर्चस्व को लेकर हुआ बवाल हावड़ा : बाली लालबाबा कॉलेज में तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद के दो गुटों के बीच झड़प हो गयी. इस दौरान दोनों गुटों की महिला कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे पर जमकर लात-घूसे चलाये. घटना की खबर मिलते ही बाली थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को […]

दोनों गुटों में वर्चस्व को लेकर हुआ बवाल

हावड़ा : बाली लालबाबा कॉलेज में तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद के दो गुटों के बीच झड़प हो गयी. इस दौरान दोनों गुटों की महिला कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे पर जमकर लात-घूसे चलाये. घटना की खबर मिलते ही बाली थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू करने में जुट गयी. इस दौरान पायल हाल्दर नामक एक महिला कार्यकर्ता घायल हो गयी.
उसे हावड़ा जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है. टीएमसीपी समर्थित स्टूडेंट वेलफेयर यूनिट के सचिव अभिजीत राय और टीएमसीपी समर्थित कॉलेज के यूनिट अध्यक्ष सुमोना बनर्जी के गुट के बीच झड़प हुई. अभिजीत राय का आरोप है कि सुमोना का इस कॉलेज से कोई संबंध नहीं है. वह जबरन कॉलेज में प्रवेश करती हैं. वहीं सुमोना ने इस आरोप को दरकिनार करते हुए कहा कि अभिजीत को वर्ष 2016 में कॉलेज से निकाल दिया गया है. इस घटना में जख्मी महिला कार्यकर्ता अभिजीत राय के गुट से है.
मिली जानकारी के अनुसार, नवागत छात्र-छात्राओं के स्वागत के लिए कॉलेज की ओर से प्रत्येक साल एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है. इस बार भी 26 सितंबर को कार्यक्रम होना है. इसी की तैयारी को लेकर कॉलेज छात्र कॉमन रूम में अभ्यास कर रहे थे. बताया जा रहा है कि इसी समय सुमोना वहां पहुंची और पायल के साथ किसी बात को लेकर उनकी बहस हो गयी. इसके बाद मारपीट शुरू हो गयी. मारपीट की खबर मिलते ही अभिजीत राय अपने समर्थकों को लेकर मौके पर पहुंचे.
इधर सुमोना के भी समर्थक कॉमन रूम आ गये जिससे कॉलेज परिसर रणक्षेत्र में बदल गया. गौरतलब है कि सुमोना बनर्जी स्थानीय विधायक वैशाली डालमिया की करीबी हैं, जबकि अभिजीत बाली अंचल के एक पूर्व तृणमूल पार्षद का करीबी बताया जाता है. कॉलेज में दोनों गुटों के बीच यह लड़ाई बहुत पहले से है. कॉलेज में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर पहले भी दोनों गुट आपस में भिड़ चुके हैं. कॉलेज प्रबंधन की ओर से दोनों गुटों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें