28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बांकुड़ा में ट्रक से मिला विस्फोटकों का जखीरा, ट्रक चालक गिरफ्तार

बांकुड़ा : लगातार तीसरे दिन भी बांकुड़ा जिले के बेलियातोड़ थाना इलाके के जोड़ा होटल के निकट ट्रक से विस्फोटकों का जखीरा मिला है. बांकुड़ा पुलिस अधीक्षक कोटेस्वर राव ने बताया कि सूचना के आधार पर सीआइडी ने पुलिस के सहयोग से रविवार को विस्फोटकों का जखीरा बरामद किया है. तेलंगाना से बीरभूम की ओर […]

बांकुड़ा : लगातार तीसरे दिन भी बांकुड़ा जिले के बेलियातोड़ थाना इलाके के जोड़ा होटल के निकट ट्रक से विस्फोटकों का जखीरा मिला है. बांकुड़ा पुलिस अधीक्षक कोटेस्वर राव ने बताया कि सूचना के आधार पर सीआइडी ने पुलिस के सहयोग से रविवार को विस्फोटकों का जखीरा बरामद किया है.
तेलंगाना से बीरभूम की ओर से जा रहा था ट्रक :विस्फोटक सामग्री से भरा ट्रक तेलंगाना से बीरभूम की ओर जा रहा था. चालक के पास से कोई वैध कागजात नहीं दिखाये जाने पर ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया. जांच के दौरान ट्रक से 66 पैकेट डेटोनेटर, 250 पैकेट जिलेटिन स्टिक व पावर जेल तथा 229 पैकेट अमोनियम नाइट्रेट बरामद किया गया.
बांकुड़ा जिले से बड़े पैमाने पर विस्फोटक सामग्रियों का जखीरा पकड़े जाने की यह लगातार तीसरी घटना है. जिले में 14 तारीख को सालतोड़ा थाना इलाके के केसातोड़ा और 16 तारीख को इंदपुर थाना के बोगा ग्राम से विस्फोटक सामाग्री बरामद हुई थी. विस्फोटकों का इस्तेमाल किस रूप में किया जाना था, इसकी जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें