32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपहरण कर नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास में तीन आरोपी गिरफ्तार

नागराकाटा : नागराकाटा ब्लॉक अंतर्गत सुलकापाड़ा इलाके में एक नाबालिग का अपहरण कर तीन युवकों ने दुष्कर्म का प्रयास किया. हालांकि त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया. रविवार को तीनों आरोपियों का कोर्ट ने चलान कर दिया. तीनों आरोपियों के विरूद्ध अपहरण कर दुष्कर्म करने के प्रयास के तहत केस […]

नागराकाटा : नागराकाटा ब्लॉक अंतर्गत सुलकापाड़ा इलाके में एक नाबालिग का अपहरण कर तीन युवकों ने दुष्कर्म का प्रयास किया. हालांकि त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया. रविवार को तीनों आरोपियों का कोर्ट ने चलान कर दिया. तीनों आरोपियों के विरूद्ध अपहरण कर दुष्कर्म करने के प्रयास के तहत केस दर्ज किया गया है. घटना से क्षेत्र में आतंक का माहौल बना हुआ है. तीनों आरोपियों का नाम रसीदुल हक (21), आलम हुसैन (25) और रेजाउल हक (23) बताया जाता है. सभी आरोपी नागराकाटा ब्लॉक अंगर्तत सुलकापाड़ा ग्राम पंचायत के खयेरबाड़ी के रहने वाले हैं.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को दो नाबालिग लड़कियां खेल रही थीं. इसकी दौरान हेलमेट पहने हुए दो युवकों ने चॉकलेट का प्रलोभन देकर अपहरण की कोशिश की. इसके बाद किसी तरह एक बच्ची अपहरकर्ताओं के चंगुल से भागने में कामयाब हो जाती है. उसने गांव वालों को घटना की विस्तृत जानकारी दी. उसके बाद सभी ग्रामवासी एकजूट होकर घटनास्थल पर पहुंचे. ग्रामवासियों ने एक आरोपी को धर दबोचा. जबकि दो अन्य भागने में कामयाब हो गये. ग्रामीणों ने एक आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.
नागराकाटा थाना के ओसी शैकत भद्र ने देरी ना करते हुए आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी. गिरफ्तार आरोपी के निशानदेही पर जंगल में छिपकर बैठा रेजाउल हक को पुलिस ने धर दबोचा, जबकि तीसरा आरोपी आलम हुसैन केरला भागने कि ताक पर एक गाड़ी बैठा हुआ था. उसे भी पुलिस ने गाड़ी से निकालकर हिरासत में लिया. ओसी सैकत भद्र ने कहा कि सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर जलपाईगुडी अदालत में पेश किया गया. तीनों पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. घटना के बाद गुस्साये लोगों ने थाना परिसर पहुंचकर विरोध-प्रदर्शन किरते हुए कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें