Advertisement

crime

  • Apr 21 2017 5:54AM

महिला की हत्या कर शव के टुकड़े गया और पटना जिलों में फेंका

महिला की हत्या कर शव के टुकड़े गया और पटना जिलों में फेंका

पटना : एक महिला की चाकू गोद कर हत्या कर दी गयी और बेरहमी से उसके शव के टुकड़े-टुकड़े करने के बाद शरीर के हिस्सों को गया व पटना जिले की विभिन्न जगहों पर फेंक दिया.  18 अप्रैल काे महिला का हाथ जीआरपी ने गया जंकशन पर प्लेटफॉर्म संख्या चार पर खड़ी गया-पटना पैसेंजर ट्रेन के जेनरल बोगी से बरामद किया था. हाथ एक बैग में था. बैग से बदबू आने के बाद पुलिस ने सर्च किया तो हाथ मिला था. इसके बाद वहां महिला की हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी थी. इसी बीच 19 अप्रैल को पटना जिले के जक्कनपुर थाने के मीठापुर गया रेल लाइन गुमटी के पास महिला के शव के पास आरी ब्लेड व एक फंसूली बरामद किया गया. जिसका कारण स्पष्ट है कि पहले आरी ब्लेड से महिला की हत्या की गयी और फिर फंसूली से शव के टुकड़े-टुकड़े किये गये. साथ ही गरदन से कमर तक का शरीर का हिस्सा परसा इलाके में झाड़ियों में बरामद किया गया. अब तक शव की पहचान नहीं की जा सकी है. इस मामले में गया रेल जीआरपी में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.  

 
जहां मौका मिला, वहां फेंकता गया 
 
पहले हाथ मिला और फिर सिर और फिर शरीर के अन्य भाग मिलने के बाद पुलिस के लिए भी यह सवाल उठ रहा है कि आखिर हत्यारे ने ऐसा क्यों किया? पहले तो इस बात का शक था कि तीनों शरीर के भाग अलग-अलग लोगों के हो सकते हैं.
 
लेकिन, जब अनुसंधान किया गया तो फिर यह बात स्पष्ट हो गयी कि गया रेल जीआरपी ने जिस महिला का हाथ बरामद किया था, उसके ही शरीर का अन्य भाग है. फिलहाल जांच के क्रम में यह बात स्पष्ट नहीं हो  पायी है कि आखिर महिला की हत्या कहां हुई. साथ ही हत्यारे ने इतनी हिम्मत दिखायी कि उसे हत्या करने के बाद महिला के शरीर के एक हिस्सा को गया और दो हिस्से को पटना जिले में फेंक दिया. यह घटना 18 अप्रैल को ही हुई है और फिर गया व अन्य जगहों पर शरीर के हिस्से को फेंका गया. 
 
गया-पटना पैसेंजर ट्रेन में बैग में बरामद होने के बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि शव के अन्य हिस्सों को भी हत्यारे ने बैग में डाला और जहां मौका मिला, उसे फेंकता हुआ पटना चला आया और उतर गया. परसा थानाध्यक्ष नंदजी ने बताया कि तीनों जगह पर बरामद हुए शरीर के हिस्से एक ही महिला के हैं. गया रेल पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गयी है.
 
Advertisement

Comments