28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपमानित पति ने किया आत्मदाह, मौत

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा के बानीपुर इलाके में घर में घुसकर एक महिला से दुष्कर्म की कोशिश की घटना के बाद इंसाफ के लिए मदद की आस लगाये पति को धमकी मिलने पर अपमानित होकर उसने आत्मदाह कर लिया. उसे हाबरा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गंभीर हालत में दूसरे […]

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा के बानीपुर इलाके में घर में घुसकर एक महिला से दुष्कर्म की कोशिश की घटना के बाद इंसाफ के लिए मदद की आस लगाये पति को धमकी मिलने पर अपमानित होकर उसने आत्मदाह कर लिया. उसे हाबरा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गंभीर हालत में दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित किया गया, जहां मंगलवार की सुबह उसकी मौत हो गयी.
क्या है घटना : सूत्रों के मुताबिक, मृतक का नाम सुजय पाल बताया गया है. आरोपी कस्टम अधिकारी का नाम तपन दास उर्फ बाबली है. घटना गत चार नवंबर की देर रात हुई थी. सुजय बानीपुर में स्थानीय एक क्लब संलग्न ही इलाके में प्रतिमा बनाते थे. घटना के दिन घर में सिर्फ उनकी पत्नी थी.
आरोप है कि कस्टम अधिकारी तपन दास ने शराब के नशे में घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की. पीड़िता की चीख-सुनकर पड़ोस के लोग पहुंचे. पीड़िता को हाबरा अस्पताल में भर्ती कराया गया और आरोपी की पिटाई की गयी. लेकिन इस घटना को स्थानीय क्लब ने दबाने का प्रयास करते हुए पीड़िता के पति को धमकी दी. स्थानीय क्लब द्वारा सोमवार की शाम धमकी मिलने के बाद न्याय की आस लगाये बैठा पीड़िता का पति सुजय पाल ने अपमानित महसूस करते हुए खुद को आग लगा ली. बाद में अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया.
अवैध संबंध का आरोप
इधर, स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतक की पत्नी को भी गिरफ्तार करना होगा, क्योंकि काफी समय से तपन के साथ उसका अवैध संबंध चल रहा है. पति के मना करने के बाद भी वह तपन के साथ संबंध रखती थी. इसी कारण से यह सब घटना हुआ. सुजय की फिलहाल आठ साल की बेटी है.
आरोपी के घर में हुई तोड़फोड़
वहीं, इस घटना के बाद देर रात को ही आक्रोशित महिलाओं ने तपन के घर में तोड़फोड़ की. उसके घर के सामने ही हंगामा करते हुए उसके घर के सारे सामान तोड़ दिये गये. काफी देर तक इलाके में तनाव रहा. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया. पुलिस का कहना है कि घटना में आरोपी तपन और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें