Advertisement

crime

  • May 18 2017 7:40AM

जघन्य: अवैध संबंध में बाधक बनने पर रास्ते से हटाया, पति की हत्या कराने का आरोप

जघन्य: अवैध संबंध में बाधक बनने पर रास्ते से हटाया, पति की हत्या कराने का आरोप
कोलकाता. अवैध संपर्क में बाधा देने से तंग एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. बारासात थाना की पुलिस ने मामले की जांच के बाद मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को मंगलवार रात गिरफ्तार किया. उनके नाम मनुआ मजूमदार और अजीत राय बताये गये हैं. दोनों को बुधवार को बारासात कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने दोनों को 10 दिन के पुलिस हिरासत में रखने का निर्देश दिया.       
गौरतलब है कि तीन मई को बारासात के हृदयपुर में कोलकाता के एक मनी एक्सचेंज संस्था के मैनेजर अनुपम सिंह का शव उसके घर से बरामद किया गया था. शव के सिर किसी भारी किसी वस्तु से आघात किया गया था. हाथ का सिरा भी कटा हुआ था. मामले की जांच के बाद पुलिस को उसकी पत्नी पर संदेह हुआ. पत्नी के मोबाइल फोन के डिटेल जांच के बाद बारासात थाना की पुलिस ने  मंलगवार को मनुआ और उसके प्रेमी अजीत राय को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ के बाद दोनों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि मनुआ के निर्देश पर उसके प्रेमी ने लोहे की छड़ से उसके पति की हत्या की थी. घटना के 15 दिन पहले मनुआ अपने मायके चली गयी थी और घटना के दिन फोन पर मनुआ अपने पति से लगातार संपर्क में थी. उसकी हर गतिविधि पर नजर रख रही थी. एक महीना पहले ही पति की हत्या करने के लिए मनुआ ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर योजना बनायी थी.

उक्त योजना के तहत पति की हर गतिविधि की जानकारी वह अपने प्रेमी को दे रही थी. पति के घर लौटने पर वह अपने प्रेमी को फोन पर उसकी हत्या करने के लिए लगातार निर्देश दे रही थी. रात के अंधकार में जैसे ही वह घर में घुसा, तभी पहले से इंतजार कर रहे प्रेमी ने लोहे की छड़ से उसके पति के सिर पर प्रहार कर दिया. गंभीर अवस्था में वह फर्श पर गिर पड़ा. उसकी मौत सुनिश्चित करने के लिए उसने उसके हाथ का सिरा भी काट दिया. हत्या के दूसरे दिन भी कई घंटों तक प्रेमी और मनुआ के बीच बातचीत हुई थी. पुलिस ने बताया कि मनुआ और अजीत के बीच गत ढाई साल से प्रेम संबंध था. घटना के बारे में अनुपम को पता चल गया था और वह लगातार इस अवैध संबंध को खत्म करने के लिए पत्नी पर दबाव डाल रहा था, इससे तंग आकर पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.
 

Advertisement
पोल
इस बार गुजरात में किसकी बनेगी सरकार? क्या है आपकी राय बतायें?


View Result
Advertisement

Comments