Advertisement

crime

  • May 17 2017 8:10AM

पति को लूट आशिक के साथ फरार हुई पत्नी

पति को लूट आशिक के साथ फरार हुई पत्नी
सिलीगुड़ी. जहां विश्वास है वहीं विश्वासघात भी. पत्नी ने विश्वासघात का ऐसा तमाचा पति के गाल पर जड़ा है कि उसका सब कुछ लूट गया. अपने आशिक के साथ जिंदगी बसर करने की चाह में 28 वर्षीय ब्यूटी बर्मन ने अपने पति तपन बर्मन को ही लूट लिया. अपने नौ वर्षीय बेटे के साथ तपन अब इंसाफ की आस में पुलिस प्रशासन के दरवाजे का चक्कर काट रहा है. 
 
तपन से मिली जानकारी के अनुसार वह रानीडांगा के 1 नंबर बड़ पथू इलाके का निवासी है. जबकि ब्यूटी सिलीगुड़ी के ज्योतिर्मय कॉलोनी में रहती थी. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग परवान चढ़ा और वर्ष 2007 के 17 मई को दोनों ने शादी की. एक वर्ष बाद ही ब्यूटी ने एक बच्चे को जन्म दिया जो अब नौ वर्ष का हो चला है. सब कुछ ठीक ही चल रहा था इस परिवार में जलपाईगुड़ी जिला अंतर्गत धूपगुड़ी के दक्षिण आल्ता ग्राम निवासी रमनाथ सरकार का प्रवेश हुआ. ब्यूटी कैसे इसके संपर्क में आयी इसकी कोई खबर तपन को नहीं है. उसने बताया कि इसी वर्ष फरवरी माह में ब्यूटी इसके साथ भाग निकली. काफी ढूढ़ने के बाद वह धूपगुड़ी में मिली. दोनों ने अपना परिवार बसा लिया था. काफी आग्रह के बाद भी वह वापस लौटने को राजी नहीं थी. अपने बेटे को ही सबकुछ मानकर तपन जिंदगी में आगे बढ़ ही रहा था कि फिर ब्यूटी ने संपर्क किया और वापस लौटने का प्रस्ताव रखा.

इतना सबकुछ होने के बाद भी तपन ने महिला पर विश्वास किया और अपना घर छोड़कर उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के आस-पास एक किराये का मकान लिया और रहने लगा. 20 अप्रैल को ब्यूटी घर का सारा सामान व कुल 1 लाख 62 हजार रुपये नगद लेकर अपने पुराने आशिक के साथ फरार हो गयी. काम से घर लौटकर बेटे से पूरी कहानी सुनकर तपन हिल गया. फोन पर संपर्क करने पर ब्यूटी ने पहले वापस आने का भरोसा जताया लेकिन बाद में मुकर गयी.

इसके बाद तपन बीते 3 मई को सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस कमिश्नर सी.एस.लेप्चा को अपनी आपबीती सुनायी और पत्नी पर प्रताड़ना व लूटपाट करने का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज करायी. पुलिस अब तक इस मामले में किसी को भी गिरफ्तार नहीं पायी है. तपन बर्मन ने पत्नी ब्यूटी और उसे आशिक रमनाथ सरकार को गिरफ्तार कर कड़ी सजा देने की मांग की. 
 

Advertisement
पोल
इस बार गुजरात में किसकी बनेगी सरकार? क्या है आपकी राय बतायें?


View Result
Advertisement

Comments