29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छह लाख गबन के आरोप में खड़गपुर का युवक कोलकाता में हुआ गिरफ्तार

शेक्सपीयर सरणी में एक कंपनी के छह लाख रुपये दूसरे कंपनी में पहुंचाने के दौरान हो गया था गायब कर्मचारी ने रुपये बस में अपराधियों द्वारा लूट लिये जाने की रची कहानी घटनास्थल पर सीसीटीवी में ऐसी कोई तस्वीर नहीं मिली सख्ती से पूछताछ में खुद ही रुपये गायब करने का किया खुलासा कोलकाता : […]

शेक्सपीयर सरणी में एक कंपनी के छह लाख रुपये दूसरे कंपनी में पहुंचाने के दौरान हो गया था गायब

कर्मचारी ने रुपये बस में अपराधियों द्वारा लूट लिये जाने की रची कहानी

घटनास्थल पर सीसीटीवी में ऐसी कोई तस्वीर नहीं मिली

सख्ती से पूछताछ में खुद ही रुपये गायब करने का किया खुलासा

कोलकाता : अपनी ही कंपनी के छह लाख रुपये गबन कर सारे रुपये बदमाशों द्वारा लूट लिये जाने की कहानी रचने के आरोप में एक कर्मचारी को शेक्सपीयर सरणी थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दबोचे गये आरोपी का नाम कल्याण दे (28) है. वह खड़गपुर के खड़गपुर लोकल थानाक्षेत्र के बलरामपुर का रहनेवाला है. उसके पास से छह में से चार लाख 52 हजार रुपये जब्त कर लिये गये हैं.

कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि शेक्सपीयर सरणी इलाके की प्रेमलता बिल्डिंग स्थित कंपनी के अधिकारी शुभम भट्टाचार्य ने गत पांच फरवरी को इसकी शिकायत शेक्सपीयर सरणी थाने में दर्ज करायी थी. शिकायत में पुलिस को बताया गया कि उनकी कंपनी का कर्मचारी कल्याण दे को छह लाख रुपये नगदी देकर बीबीडी बाग स्थित एक अन्य कंपनी में पहुंचाने को कहा गया. कुछ ही घंटों बाद कल्याण ने वापस लौटकर कहा कि वह बस से बीबीडी बाग की तरफ जा रहा था.

अचानक कुछ बदमाशों ने उसके हाथों से रुपये भरा बैग छीन लिया और फरार हो गये. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और कर्मचारी के कहे वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरों को खंगालना शुरू किया.

पुलिस का कहना है कि शिकायत से मिलती-जुलती कोई भी तस्वीर कैमरे में कैद नहीं मिली. इसके बाद संदेह के आधार पर कर्मचारी से पूछताछ शुरू हुई. इस दौरान सख्ती से पूछताछ में वह टूट पड़ा और सभी रुपये खुद गायब करने का खुलासा किया. आरोपी के बयान के आधार पर खड़गपुर स्थित उसके आवास से चार लाख 52 हजार रुपये जब्त कर लिये गये. बाकी रुपये भी बरामद करने की कोशिश जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें