29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो फर्जी परीक्षार्थी गिरफ्तार

दो सेंटरों से हुई िगरफ्तारी कोलकाता : पश्चिम बंगाल पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा में फर्जी दस्तावेज के सहारे परीक्षा केंद्र में परीक्षा देने पहुंचे दो लोगों गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के नाम अशोक कुमार पाल व शंभु कुमार पासवान हैं. पुलिस के अनुसार लेकटाउन के पातिपुकुर पल्लीश्री और बांगुर नरेनदास एमएम स्कूल में वेस्ट […]

दो सेंटरों से हुई िगरफ्तारी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा में फर्जी दस्तावेज के सहारे परीक्षा केंद्र में परीक्षा देने पहुंचे दो लोगों गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के नाम अशोक कुमार पाल व शंभु कुमार पासवान हैं. पुलिस के अनुसार लेकटाउन के पातिपुकुर पल्लीश्री और बांगुर नरेनदास एमएम स्कूल में वेस्ट बंगाल पुलिस कांस्टेबल की भर्ती के लिए परीक्षा हो रही थी. इस दौरान दोनों जगहों से आरोपियों को फर्जी दस्तावेज के साथ पकड़ा गया.
दोनों के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी. जांच-पड़ताल करने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. सोमवार को दोनों को विधाननगर अदालत में पेश किया गया. बताया जाता है कि बिहार के सहरसा जिले के सोनबरसा निवासी शेख जसीमुद्दीन के नाम पर अशोक कुमार पाल पातिपुकुर सेंटर में, जबकि नदिया निवासी साहिदुल मंडल के नाम पर शंभु कुमार पासवान बांगुर नरेनदास एमएम स्कूल में परीक्षा देने पहुंचा था.
दोनों ही मामलों में वहां मौजूद शिक्षकों को संदेह होने पर उनके दस्तावेजों की जांच की गयी, तो वे सारे फर्जी पाये गये. वे परीक्षार्थी की जगह पर अपना फोटो लगाकर दस्तावेज लाये थे. पुलिस का कहना है कि दोनों से पूछताछ की जा रही है. यह पता लगाया जा रहा है कि ये कितने रुपये में दूसरे परीक्षार्थी की जगह परीक्षा देने आये थे. इससे पहले भी क्या ऐसी घटना को अंजाम दिये हैं?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें