36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

1.5 करोड़ के याबा टैबलेट के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

मणिपुर से याबा टैबलेट लाकर बांग्लादेश सप्लाई की थी योजना जादवपुर के प्रिंस गुलाम मोहम्मद शाह रोड से एसटीएफ ने दबोचा गिरफ्तार चारों में तीन मणिपुर व एक उत्तर 24 परगना का निवासी अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्कर गिरोह से लिंक कोलकाता : कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने डेढ़ करोड़ रुपये के याबा टैबलेट […]

मणिपुर से याबा टैबलेट लाकर बांग्लादेश सप्लाई की थी योजना

जादवपुर के प्रिंस गुलाम मोहम्मद शाह रोड से एसटीएफ ने दबोचा
गिरफ्तार चारों में तीन मणिपुर व एक उत्तर 24 परगना का निवासी
अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्कर गिरोह से लिंक
कोलकाता : कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने डेढ़ करोड़ रुपये के याबा टैबलेट के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनमें तीन मणिपुर व एक उत्तर 24 परगना जिले के निवासी है. गिरफ्तार चारों के नाम मोहम्मद अस्कर खान उर्फ असगर (27), मोहम्मद अनीश (32), मोहम्मद अब्दुल माजिद (42) और मोहसिन विश्वास (26) हैं. असगर मणिपुर के थौबल जिले के लीलोंग थाना के लीलोंग होरेइबी मयायी लीकइ का, अनीश होरेइबी माखा लीकइ का, माजिद मोईजंग का और मोहसिन उत्तर 24 परगना के स्वरूपनगर थाना के गोबरा का निवासी है.
गिरफ्तार चारों से पूछताछ में पता चला है कि इनका अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्कर गिरोह से लिंक है. ये मणिपुर से याबा टैबलेट लाकर उत्तर 24 परगना के रास्ते बांग्लादेश सप्लाई की फिराक में थे. इनके पास से 50 हजार याबा टैबलेट बरामद किये गये हैं, जिसका कुल वजन 5.504 किलो और अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपये है.
शुक्रवार शाम पांच बजे के करीब एसटीएफ की टीम को चार संदिग्ध ड्रग्स तस्करों के जादवपुर थाना अंतर्गत प्रिंस गुलाम मोहम्मद शाह रोड के गोल्फ क्लब एरिया के पास मौजूदगी की गुप्त सूचना मिली थी. इसके बाद वहां पहुंची एसटीएफ की टीम ने चारों को धर दबोचा. उन्हें हिरासत में लेकर थाने लाया गया. उनसे पूछताछ की गयी, तो पता चला कि मणिपुर के तीन तस्कर वहां से याबा टैबलेट लेकर कोलकाता आये थे. यहां से मोहसिन विश्वास के जरिये उसे बांग्लादेश तस्करी किया जाना था.
इनके सामान की तलाशी लेने पर सारे याबा टैबलेट बरामद हुए. शनिवार तड़के तीन बजे चारों को आधिकारिक तौर पर गिरफ्तार कर लिया गया. कोलकाता पुलिस की एसटीएफ के उपायुक्त आइपीएस अपराजिता राय ने बताया कि चारों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पूछताछ में पता चला है कि इनके कई और भी साथी हैं. पुलिस उनके बारे में पता लगा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें