crime

  • Feb 11 2020 6:31AM
Advertisement

छह कट्टा, डबल बैरल गन व कारतूस बरामद

 फतुहा/बख्तियारपुर : बख्तियारपुर पुलिस ने  मिनी गन फैक्टरी का खुलासा किया. इस मामले में ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने फतुहा थाने में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सोमवार को बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि महीनों से बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सरैया गांव स्थित विनोद पासवान के घर में मिनी गन फैक्टरी चल रही है, जहां गन की मरम्मत का भी कार्य किया जाता था. उन्होंने  बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कमलेश कुमार शर्मा को वहां तुरंत छापेमारी के  निर्देश दिया. 

 
कप्तान का निर्देश मिलते ही थानाध्यक्ष ने टीम  गठित करते हुए सब इंस्पेक्टर दिलीप चौहान, अरविंद मिश्र,राजेश कुमार व गुलाम  हसरत के साथ ही भारी संख्या में सरैया गांव भेजा. गठित टीम के सदस्यों ने  वहां पहुंचते ही विनोद पासवान के मकान को चारों ओर से घेर कर तलाशी शुरू  की. हालांकि पुलिस के आने की भनक मिलते ही इस धंधे में लिप्त सभी धंधेबाज फरार हो गये. 
 
चार लोगों पर दर्ज हुई प्राथमिकी
थानाध्यक्ष कमलेश प्रसाद शर्मा की टीम ने छापेमारी कर छह देसी कट्टा, एक डीबीबीएल गन, आठ एमएम की 16 कारतूस सहित अन्य उपकरण की बरामदगी की है. पुलिस इस कारोबार में लिप्त विनोद पासवान व उसके पुत्र मनोहर पासवान के साथ  ही सरैया गांव के ही चिंटू पासवान व नाटा पासवान के खिलाफ प्राथमिकी  दर्ज कर सबों की गिरफ्तारी में जुटी है. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement