crime

  • Feb 11 2020 6:29AM
Advertisement

दवा कारोबारी जदयू नेता पर हुई फायरिंग

दवा कारोबारी जदयू नेता पर हुई फायरिंग

 बख्तियारपुर :  बदमाशों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए पेशे से दवा कारोबारी व जदयू नेता बख्तियारपुर बाजार निवासी राजकुमार राजू पर गोली चला उन पर जानलेवा हमला किया. यह गनीमत रही कि गोली उनके शरीर को छूती हुई निकल गयी और वे बाल-बाल बच गये. इस बीच गोली की आवाज सुनते ही पूरे बाजार में अफरातफरी मच गयी. लोग जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे. घटना सोमवार की शाम करीब सात बजे की है. 

 
इस संबंध में जदयू नेता ने बताया कि एक युवक ने मेरी दवा दुकान किशोर फार्मेसी पर आकर दवा की पर्ची बढ़ायी. मैं दवा की पर्ची देख ही रह था कि युवक ने कमर से पिस्तौल निकाल मुझ पर तान दी. मैं हिम्मत कर उससे उलझ गया तथा उससे पिस्तौल को छीनना चाहा.
 
 लेकिन, वह मुझसे झपटकर पीछे की ओर मुड़ा तथा कुछ कदम आगे जाने के बाद पुनः पीछे लौटकर उसने मुझे निशाना बना गोली चला दी. गोली मेरी कमर को छूती हुई निकल गयी और मैं बाल-बाल बच गया. गोली चलाने के बाद हमलावर सामने वाली गली से फरार हो गया. राजकुमार राजू पर यह दूसरा हमला है. चार साल पहले भी इनकी दुकान पर गोली चलायी गयी थी.
 
 इसके बाद सरकार ने इनकी सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड भी मुहैया करायी थी. करीब दो वर्ष पूर्व सरकार ने इनके बॉडीगार्ड को वापस ले लिया था. राज कुमार जदयू के नगर व प्रखंड अध्यक्ष के साथ ही प्रखंड बीस सूत्री कमेटी के सदस्य भी रह चुके हैं. जदयू से जुड़े दवा कारोबारी पर हुए हमले से बाजार के व्यवसायियों व दुकानदारों के बीच दहशत का माहौल है. 
 
गोली चलने की सूचना के बाद पुलिस वहां पहुंची तथा पीड़ित दवा व्यवसायी जदयू नेता से घटना की विस्तृत जानकारी हासिल की. पुलिस घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाने में जुटी है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement