crime

  • Feb 11 2020 6:28AM
Advertisement

स्कूल में छात्रा की हत्या, शव को क्लास रूम में िकया बंद

स्कूल में छात्रा की हत्या, शव को क्लास रूम में िकया बंद

 बरौली (गोपालगंज) : बरौली थाने के देवापुर हाइस्कूल में नौवीं कक्षा की छात्रा की हत्या कर दी गयी. छात्रा का शव सोमवार को उसके क्लास रूम में मिला. मृत छात्रा देवापुर गांव निवासी लालबाबू पटेल की पुत्री प्रियंका कुमारी थी. 

 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की और हेडमास्टर को बुला कर पूछताछ की. परिजनों ने बताया कि छात्रा सोमवार को स्कूल में पढ़ने गयी थी. छात्रा की क्लास रूम दूसरी मंजिल पर था. स्कूल की छुट्टी होने के बाद सभी छात्र घर चले गये, लेकिन छात्रा घर नहीं पहुंची. इसके बाद परिजनों ने खोजबीन करना शुरू की. 
 
 इसके बाद परिजन स्कूल के 
भीतर किसी तरह गये और वहां खोजबीन की. इस दौरान खिड़की से देखा तो पाया कि छात्रा का शव क्लास रूम में पड़ा है और उसके हाथ व पैर बंधे हैं. हालांकि, क्लास रूम में बाहर से ताला लगा हुआ था. उधर, घटना की सूचना पाकर पहुंचे थानाध्यक्ष रितेश कुमार ने एचएम को चाबी के साथ ताला खुलवाने के लिए स्कूल में बुलाया. थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया है. जांच के बाद मामले में खुलासा करने की बात थानाध्यक्ष ने कही है. 
 
हत्या के बाद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी. उधर, अस्पताल प्रशासन की ओर से पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी. अस्पताल प्रशासन के मुताबिक बोर्ड गठित कर छात्रा के शव का पोस्टमार्टम किया जायेगा.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement