28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बेटी की हत्या कर थाने पहुंची मां

कोलकाता : दो महीने की मासूम बेटी के रोने से परेशान होकर एक मां ने पहले अपनी बच्ची का कत्ल किया, फिर उसके शव को घर के पास एक गटर में डाल कर उसके अपहरण किये जाने की शिकायत करने थाने पहुंच गयी. घटना बेलियाघाटा इलाके के सीआइटी रोड स्थित मोहल्ला अपार्टमेंट में रविवार दोपहर […]

कोलकाता : दो महीने की मासूम बेटी के रोने से परेशान होकर एक मां ने पहले अपनी बच्ची का कत्ल किया, फिर उसके शव को घर के पास एक गटर में डाल कर उसके अपहरण किये जाने की शिकायत करने थाने पहुंच गयी. घटना बेलियाघाटा इलाके के सीआइटी रोड स्थित मोहल्ला अपार्टमेंट में रविवार दोपहर की है.

आरोपी महिला का नाम संध्या मालो है, जबकि उसकी मृत बच्ची का नाम सान्या मालो था. उसकी बातों पर संदेह होने पर पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की, तब जाकर उसने अपनी बच्ची की हत्या किये जाने का खुलासा किया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. चार फरवरी तक अदालत ने उसे पुलिस हिरासत में भेजा गया है.
क्या था मामला
पुलिस सूत्रों के मुताबिक रविवार दोपहर दो बजे एक महिला बेलियाघाटा थाने में आयी. उसने ड्यूटी पर मौजूद पुलिसवालों से कहा कि उसकी दो महीने की बच्ची का किसी ने अपहरण कर लिया. महिला का कहना था कि दोपहर 12.30 से एक बजे के बीच वह फ्लैट में अकेली थी, नौकरानी छत पर गयी थी, इसी समय एक युवक वहां आया और छत की चाभी मांगने लगा. वह जैसे ही गेट खोली, तभी युवक उसे धकेल कर कमरे में घुसा और बिस्तर से बच्ची को लेकर फरार हो गया.
जांच में पुलिस को महिला की बातों पर हुआ संदेह
इस मामले में डीसी (इएसडी विभाग) अजय प्रसाद ने बताया कि पुलिस को जांच में महिला की बातों पर संदेह हो रहा था. कमरे की जांच करने के अलावा आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में ऐसा कोई युवक बच्ची लेकर भागते नहीं दिखा. इसके बाद महिला व परिवार के सदस्यों से ही सख्ती से पूछताछ शुरू हुई.
छह घंटे की लंबी पूछताछ के बाद टूटी महिला
बेलियाघाटा थाने की पुलिस ने सख्ती से महिला से पूछताछ शुरू की, तब उसने बताया कि उसका एक बड़ा बेटा है. दूसरी संतान के रूप में यह बच्ची थी, इसके कारण उसे व परिवार के सदस्यों को वह पसंद नहीं थी. उसे भी बेटी का हर समय रोना-धोना पसंद नहीं था. रविवार सुबह उसने बेटी से छुटकारा पाने का फैसला लिया.
बेटी के रोने की आवाज को बंद करने के लिए उसके मुंह पर सेलो टेप चिपका दिया, जिससे उसके रोने की आवाज बंद हो गयी. इसके बाद गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद शव को फ्लैट परिसर में मौजूद गटर में डाल दिया. श्री प्रसाद का कहना है कि महिला के बयान के बाद पुलिस ने उसके शव को गटर से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इधर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें