27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मां के पास सो रहा था बच्चा, अपहरण कर भागे बदमाश

कोलकाता : मां के पास सो रहे एक 11 महीने के मासूम का अपहरण कर बदमाश फरार हो गये. घटना गिरीश पार्क इलाके के विवेकानंद रोड क्रॉसिंग में सुबह 3.45 बजे की है. अपहृत बच्चे का नाम नरसिम्हा सिंह है. सुबह नींद से जागने के बाद काफी देर तक उसकी तलाश करने के बावजूद बच्चा […]

कोलकाता : मां के पास सो रहे एक 11 महीने के मासूम का अपहरण कर बदमाश फरार हो गये. घटना गिरीश पार्क इलाके के विवेकानंद रोड क्रॉसिंग में सुबह 3.45 बजे की है. अपहृत बच्चे का नाम नरसिम्हा सिंह है.

सुबह नींद से जागने के बाद काफी देर तक उसकी तलाश करने के बावजूद बच्चा नहीं मिलने पर पिता गोपाल सिंह ने इसकी शिकायत गिरीश पार्क थाने में दर्ज करायी है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया कि विवेकानंद रोड में फुटपाथ पर परिवार के साथ सोते हैं.
सुबह 3.45 बजे के करीब नींद खुली तो देखा बेटा मां के पास नहीं है, जबकि रात को वह मां के साथ ही सोया था. इस जानकारी के बाद उसकी काफी तलाश की गयी, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं मिला. गिरीश पार्क थाने की पुलिस ने थाने में अज्ञात युवक के खिलाफ अपहरण की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि वारदात स्थल के आसपास लगे ट्रैफिक विभाग के सीसीटीवी कैमरे में एक युवक को बच्चे को वहां से लेकर जाते हुए देखा गया है, लेकिन अंधेरे में उसका चेहरा स्पष्ट नहीं दिखायी पड़ रहा है. इसके कारण आरोपी की शिनाख्त में थोड़ी देर हो रही है. लालबाजार के मिसिंग पर्सन स्क्वाड की टीम भी बच्चे की तलाश शुरू कर दी है.
तनाव में सरकारी अधिकारी ने लगायी फांसी
कोलकाता. काम के समय मानसिक तनाव के कारण राज्य सरकार के एक अधिकारी ने फांसी लगा कर जान दे दी. एमआर बांगुर अस्पताल में ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत बताया.
घटना सर्वे पार्क इलाके के हाइलैंड पार्क स्थित कलकत्ता गार्डेंस अपार्टमेंट में सोमवार सुबह 10.30 बजे की है. मृत व्यक्ति की पहचान इहजास असलम एस (31) के रूप में हुई है. वह राज्य सरकार के प्रिंसिपल अकाउंटेंट जनरल (एएंडई) विभाग में डिप्टी अकाउंटेंट जनरल के पद पर कार्यरत था.
मूलत: वह केरल के तिरुवनंतपुरम का रहनेवाला था. खबर पाकर सर्वे पार्क थाने की पुलिस वहां पहुंची. पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने मानसिक तनाव के कारण ऐसा कदम उठाने के लिए बाध्य होने का जिक्र किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें