34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दोहरे हत्याकांड में दंपती गिरफ्तार

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिले कुलतली इलाके में मुस्तरी बीबी और उसकी चचेरी बहन आबिदा खातून की हत्या मामले में एक दंपती को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के नाम एसराफिल मोल्ला और मुस्लिमा बीबी बताये गये हैं, जो मुस्तरी के सास-ससुर हैं. पुलिस के अनुसार मुस्तरी का विवाह कैनिंग थाना अंतर्गत उत्तर बुधोखाली […]

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिले कुलतली इलाके में मुस्तरी बीबी और उसकी चचेरी बहन आबिदा खातून की हत्या मामले में एक दंपती को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के नाम एसराफिल मोल्ला और मुस्लिमा बीबी बताये गये हैं, जो मुस्तरी के सास-ससुर हैं. पुलिस के अनुसार मुस्तरी का विवाह कैनिंग थाना अंतर्गत उत्तर बुधोखाली के निवासी मिजानुर से हुआ था. विवाह के बाद से दोनों के बीच विवाद होते थे, जिसकी वजह से कुछ दिनों से मुस्तरी अपने मायके में रह रही थी.

सूत्रों के अनुसार 23 जनवरी को मुस्तरी अपनी चचेरी बहन के साथ अपने पति के घर गयी थी. आरोप के अनुसार मिजानुर और उसके परिजन साजिश के तहत दोनों को मेरीगंज गांव स्थित डोंगझोरा इालके में नदी के किनारे ले गये, जहां उनकी हत्या की गयी. आरोपियों ने दोनों महिलाओं के शव को अलग-अलग जगहों पर ठिकाने लगा दिया था. शुक्रवार की सुबह स्थानीय लोगों ने दोनों का शव देखा.

दोनों की पहचान को लेकर पुलिस उलझी हुई थी, तभी शुक्रवार को मीडिया में आयी खबरों से उनके परिजनों ने कुलतली थाना से संपर्क साधा. उन्होंने मिजानुर और उसके परिजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत भी दर्ज करायी. जांच के बाद पुलिस ने शनिवार को आरोपी मिजानुर के माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन वह अभी भी फरार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें