26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुलतली में दो महिलाओं की नृशंस हत्या, नदी किनारे मिले शव

मेरीगंज गांव के डोंगझोरा इलाके में गुरुवार देर रात की घटना शरीर के कुछ हिस्सों में मिले जख्म के निशान हत्या के कारणों की तलाश कर रही पुलिस कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिले में नदी किनारे एक ईंट भट्ठे के पास दो अलग-अलग जगहों में महिलाओं का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. घटना […]

मेरीगंज गांव के डोंगझोरा इलाके में गुरुवार देर रात की घटना

शरीर के कुछ हिस्सों में मिले जख्म के निशान
हत्या के कारणों की तलाश कर रही पुलिस
कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिले में नदी किनारे एक ईंट भट्ठे के पास दो अलग-अलग जगहों में महिलाओं का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. घटना कुलतली इलाके के मेरीगंज गांव स्थित डोंगझोरा में गुरुवार देर रात की है. लोगों का कहना है कि दोनों शव दो अलग-अलग जगह में मिले हैं. उन्होंने कहा कि महिलाओं के शरीर के एकाधिक हिस्से में जख्म के निशान मिले हैं, जिससे प्रतीत होता है कि दोनों की हत्या की गयी हो.
हालांकि दोनों महिला कौन हैं, किसने उनकी हत्या की? दोनों को इस जगह क्यों लाया गया? इन सवालों का जवाब मिलना बाकी है. खबर पाकर घटनास्थल पर पहुंचे बारुइपुर जिले के अधीक्षक राशिद मुनीर खान ने कहा कि दोनों शवों की शिनाख्त नहीं हो पायी है.
कुलतली थाना क्षेत्र के डोंगझोरा में पाये ये शवों पर कपड़े आपत्तिजनक हालत में मिले हैं, इससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि संभवत: महिलाओं के साथ कोई अनहोनी हुई हो. शिनाख्त के लिए आसपास के गांव में उनकी तस्वीर भेज दी गयी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के पीछे के कारण का पता चल सकेगा.
ज्ञात हो कि जिस स्थान पर शव मिले थे वह मेरीगंज पुलिस चौकी और एक ग्राम पंचायत कार्यालय के करीब है. इलाके के कुछ लोग बताते हैं कि 2003 और 2010 में भी इस क्षेत्र में दो महिलाओं के शव पाये गये थे लेकिन वे मामले अभी तक हल नहीं हुए और फिर से दो हत्याएं और हो गयीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें