34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रंगदारी नहीं देने पर पीटा, रुपये भी लूटे

हावड़ा स्टेशन के न्यू कॉम्पलेक्स के विपरीत पार्किंग जोन की है घटना कैश बॉक्श से दो लाख 30 हजार रुपये लूटने का आरोप हावड़ा : रंगदारी नहीं देने पर हावड़ा स्टेशन के न्यू काम्प्लेक्स के विपरीत स्थित पार्किंग जोन-3 के कर्मचारी को बुरी तरह पीटने और लाखों रुपये लूट लेने का मामला प्रकाश में आया […]

हावड़ा स्टेशन के न्यू कॉम्पलेक्स के विपरीत पार्किंग जोन की है घटना

कैश बॉक्श से दो लाख 30 हजार रुपये लूटने का आरोप
हावड़ा : रंगदारी नहीं देने पर हावड़ा स्टेशन के न्यू काम्प्लेक्स के विपरीत स्थित पार्किंग जोन-3 के कर्मचारी को बुरी तरह पीटने और लाखों रुपये लूट लेने का मामला प्रकाश में आया है. झुंड में पहुंचे बदमाशों ने पार्किंग जोन-3 के कर्मचारी रोहित सिंह को बुरी तरह से पीटा और कुर्सी, टेबल व अन्य सामानों को भी तोड़ दिया.
साथ ही पार्किंग जोन कार्यालय में रखे दो लाख 30 हजार रुपये भी लूट लिये. घायल रोहित को हावड़ा जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है. पार्किंग जोन के मालिक रितेश पांडेय ने गोलाबाड़ी थाने में घटना की शिकायत दर्ज करायी है. खबर लिखे जाने तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी.
क्या है घटना
न्यू काम्प्लेक्स के विपरीत रितेश पांडेय व उनके एक अन्य पार्टनर को टेंडर के जरिये रेलवे की जमीन लीज पर मिली है. इस महीने 16 जनवरी को यह पार्किंग जोन खुला. रितेश ने आरोप लगाया कि पिछले कुछ दिनों से स्थानीय कुछ युवक रंगदारी की मांग कर रहे थे. रंगदारी नहीं देने पर वे हमले की कोशिश में थे.
गुरुवार रात भी कुछ युवक पार्किंग जोन पहुंचे थे व मारपीट करने की कोशिश की थी, लेकिन मामला उस समय वहीं शांत हो गया. शुक्रवार सुबह 10.30 बजे कर्मचारी रोहित सिंह पार्किंग जोन पहुंचा ही था कि तभी चार से पांच युवक वहां पहुंचे और रोहित से उलझ गये और विरोध करने पर उसे बुरी तरह पीटा. रितेश का आरोप है कि हमलावरों ने कैश ब़ॉक्श से दो लाख 30 हजार रुपये भी लूट लिये.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें