39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गाय तस्करी के आरोपी युवक की मौत

बीएसएफ पर लगा मारपीट का आरोप दिनहाटा : दिनहाटा सिताई ब्लॉक की सीमांत इलाकेसे गाय तस्करी के आरोप में युवक को गायों के साथ पकड़कर पुलिस को सौंपा गया. घटना के बाद युवक की मौत को लेकर इलाके में तनाव छा गया. आरोप है कि बुधवार सिताई ब्लॉक के केशरी बाड़ी सीमांत इलाके यह युवक […]

बीएसएफ पर लगा मारपीट का आरोप

दिनहाटा : दिनहाटा सिताई ब्लॉक की सीमांत इलाकेसे गाय तस्करी के आरोप में युवक को गायों के साथ पकड़कर पुलिस को सौंपा गया. घटना के बाद युवक की मौत को लेकर इलाके में तनाव छा गया.
आरोप है कि बुधवार सिताई ब्लॉक के केशरी बाड़ी सीमांत इलाके यह युवक गाय तस्करी कर रहा था. युवका का नाम अजीदुल प्रमाणिक (33) है. ब्लॉक के संबंधित सीमा पर तैनात बीएसएफ जवानों ने गायों सहित युवक को पकड़ा. यह जानकारी पुलिस सूत्रों से मिली है.
उसके साथ मारपीट करने के आरोप है. स्थानीय सूत्रों से पता चला है कि युवक की बीएसएफ जवानों ने जमकर पिटाई की है. बेहोशी की हालत में उसे पुलिस को सौंपा गया है. पुलिस ने तुरंत उसे सिताई ब्लॉक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. स्थिति नाजुक देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया.
फिर उसे दिनहाटा अस्पताल ले जाया गया. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अजीदुल प्रमाणिक नामक युवक की मौत से इलाके में आतंक का माहौल है. पुलिस सूत्रों से पता चला है कि युवक सिताई के केशरीबाड़ी इलाके का निवासी है. जिला पुलिस अधीक्षक संतोष निंबालकर ने कहा सीमा पर गाय तस्करी व युवक की मौत के मामले की छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें