29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ऑनलाइन शॉपिंग में धोखाधड़ी का शिकार हुआ युवक, गंवाये 60 हजार रुपये

मोबाइल फोन पर ऑनलाइन शॉपिंग एप डाउनलोड कर रंजीत ने कोलकाता के अशरफ अली से गाड़ी खरीदने के लिए किया था संपर्क सिलीगुड़ी : ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान ठगी का मामला उजागर हुआ है. बताया जा रहा है कि ऑलाइन गाड़ी खरीदारी में शहर का एक एक युवक जालसाजों के झांसे में आकर अपने रुपये […]

मोबाइल फोन पर ऑनलाइन शॉपिंग एप डाउनलोड कर रंजीत ने कोलकाता के अशरफ अली से गाड़ी खरीदने के लिए किया था संपर्क

सिलीगुड़ी : ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान ठगी का मामला उजागर हुआ है. बताया जा रहा है कि ऑलाइन गाड़ी खरीदारी में शहर का एक एक युवक जालसाजों के झांसे में आकर अपने रुपये गंवा बैठा.
वहीं ठगी का आरोप कोलकाता के एक युवक अशरफ अली पर लगाया गया है. ठगी के शिकार युवक का नाम रंजीत बेपारी है. वो शहर के 18 नंबर वार्ड के सुभाषपल्ली का रहने वाला है. इस सबंध में पूछे जाने पर रंजीत ने बताया कि पिछले 21 दिसंबर को उसने अपने मोबाइल फोन पर एक ऑनलाइन शॉपिंग एप डाउनलोड किया था.
एप्लिकेशन पर कोलकाता के अशरफ अली ने एक गाड़ी बेचने के लिये आवेदन किया था. इसको देख कर रंजीत ने एप के माध्यम से उस युवक से संपर्क किया. संपर्क के बाद दोनों में गाड़ी खरीद का मोलभाव हुआ. यहीं से रंजीत ठगी का शिकार होने लगा. अशरफ अली ने रंजीत से ऑनलाइन पेमेंट करने को कहा, जिस के बाद रंजीत ने 21 दिसंबर को ही उसे 500 रुपये भेज दिये.
इसके बाद 23 दिसंबर को उसने 18 हजार रूपये ऑनलाइन पेमेंट किया. कुल मिला कर रंजीत बेपारी पे अशरफ अली को कई किश्तों में कुल 60 हजार रुपये दिये. रुपये मिलने के बाद अशरफ ने रंजीत को आश्वासन दिया कि उसका वाहन बागडोगरा एयरपोर्ट पहुंच गया है और कुछ ही घंटों में वाहन उसके पास होगा, लेकिन न तो वाहन आया और ना ही दोबारा अशरफ अली से संपर्क हो पाया. रंजीत बेपारी ने इस संबंध में सिलीगुड़ी साइबर क्राइम विभाग में शिकायत दर्ज करायी है. घटना की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें