32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तृणमूल नेता की गोली मार कर हत्या

बागनान थाना क्षेत्र की है घटना मृतक के मोबाइल से कॉल लिस्ट गायब हावड़ा : बागनान थाना अंतर्गत बाइनान कड़िया सेतु के पास तृणमूल नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. मृतक का नाम आसादुल रहमान (52) है. वह बागनान विधानसभा क्षेत्र के बाइनान अंचल के अध्यक्ष थे. गोली किसने मारी, इसका खुलासा […]

बागनान थाना क्षेत्र की है घटना

मृतक के मोबाइल से कॉल लिस्ट गायब
हावड़ा : बागनान थाना अंतर्गत बाइनान कड़िया सेतु के पास तृणमूल नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. मृतक का नाम आसादुल रहमान (52) है. वह बागनान विधानसभा क्षेत्र के बाइनान अंचल के अध्यक्ष थे.
गोली किसने मारी, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है. मौके पर बागनान व आमता थाना की पुलिस पहुंची. पुलिस को देखते ही ग्रामीण भड़क गये और शव ले जाने से रोका. हालात बिगड़ता देख रैफ व कॉम्बैट फोर्स को उतारा गया. पुलिस के आश्वासन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. घटना से इलाके में तनाव का माहौल है. इधर, मृतक के मोबाइल से कॉल लिस्ट गायब है.
क्या है घटना
मृतक की भाभी रहीमा बेगम ने बताया कि मंगलवार सुबह 5.30 बजे आसादुल, साइकिल लेकर घर से निकले थे. वह किसी से रुपये लेने जा रहे थे. करीब 6.30 बजे ग्रामीणों ने देखा कि कड़िया सेतु के पास आसादुल सड़क पर गिरे हैं और उनकी साइकिल कुछ दूरी पर है. खबर परिजनों के साथ पुलिस को दी गयी. खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची.
ग्रामीण हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग पर प्रदर्शन करने लगे. पुलिस के समझाने के बाद ग्रामीणों का प्रदर्शन खत्म हुआ और फिर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. बाइनान ग्राम पंचायत के प्रधान तापस हाजरा ने कहा कि असादुल को करीब से गोली मारी गयी है. गोली किसने मारी, यह अभी तक रहस्य बना हुआ है. पुलिस जल्द से हत्यारों को गिरफ्तार करे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें