31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गिरफ्तार एएसआइ को न्यायिक हिरासत

कोलकाता : हाड़ोवा में 17 वर्षीया छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार हाड़ोवा थाना के एएसआइ जहांगीर हुसैन गाजी को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया. सोमवार को उसे फिर कोर्ट में पेश किया जायेगा. घटना उत्तर 24 परगना जिले के हाड़ोवा थाना के मोहनपुर के बाछड़ा एमसीएच हाइस्कूल में […]

कोलकाता : हाड़ोवा में 17 वर्षीया छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार हाड़ोवा थाना के एएसआइ जहांगीर हुसैन गाजी को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया. सोमवार को उसे फिर कोर्ट में पेश किया जायेगा.

घटना उत्तर 24 परगना जिले के हाड़ोवा थाना के मोहनपुर के बाछड़ा एमसीएच हाइस्कूल में हुई थी. शुक्रवार को स्कूल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान ड्यूटी पर तैनात एक एएसआइ ने 17 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश की थी. घटना के बाद इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया था.
लोगों ने आरोपी पुलिसकर्मी को कमरे में बंद कर जम कर पीटा था. खबर पाकर मटिया, बशीरहाट, मिनाखां से विशाल संख्या में पुलिस वाहिनी वहां पहुंची थी. आक्रोषित लोगों ने पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ व आगजनी की थी. आठ घंटे बाद स्थिति पर काबू करते हुए पुलिस ने आरोपी एएसआइ को हिरासत में लिया था. रविवार को आरोपी एएसआई को कोर्ट में पेश किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें