27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हल्दी के पैकेट में मिली छह करोड़ की हेरोइन

कोलकाता : हल्दी के पैकेट में छिपा कर हेरोइन सप्लाई करने की कोशिश कर रहे एक तस्कर को कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के एंटी टेररिस्ट स्क्वाड के सदस्यों ने गिरफ्तार किया. पकड़े गये आरोपी का नाम हसीबुर रहमान (45) है. वह नदिया जिले के कालीगंज थाना अंतर्गत भुरुलिया गांव का रहनेवाला है. […]

कोलकाता : हल्दी के पैकेट में छिपा कर हेरोइन सप्लाई करने की कोशिश कर रहे एक तस्कर को कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के एंटी टेररिस्ट स्क्वाड के सदस्यों ने गिरफ्तार किया. पकड़े गये आरोपी का नाम हसीबुर रहमान (45) है. वह नदिया जिले के कालीगंज थाना अंतर्गत भुरुलिया गांव का रहनेवाला है.

उसे गुरुवार रात 10 बजे के करीब पूर्व जादवपुर इलाके के पूर्वालोक रोड से गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से दो किलो बेहतर क्वालिटी की हेरोइन जब्त की गयी है. बाजार में इसकी कीमत करीब छह करोड़ रुपये है. कोलकाता पुलिस के सह उपायुक्त (एसटीएफ) प्रदीप जादव ने बताया कि उन्हें खबर मिली थी कि नदिया जिले में सक्रिय एक ड्रग्स तस्कर काफी बड़े पैमाने पर ड्रग्स की डीलिंग के सिलसिले में कोलकाता आनेवाला है. दक्षिण कोलकाता में यह डील होनेवाली है.

इस जानकारी के बाद एसटीएफ के सदस्य गुरुवार को सुबह से दक्षिण कोलकाता के विभिन्न इलाकों में होनेवाली संदिग्ध गतिविधि पर निगरानी रख रहे थे. पूर्व जादवपुर इलाके के पूर्वालोक के पास एक व्यक्ति की संदिग्ध हरकत पर संदेह होने पर आरोपी को पकड़ कर पूछताछ शुरू की गयी, उसके बैग में काफी मसाले के पैकेट थे, उन पैकेट की जांच करने पर अंदर हेरोइन मिली, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. वह कहां से यह पैकेट लाया था और किसके हवाले करनेवाला था, उसके साथ इस गिरोह में और कौन शामिल हैं, इस बारे में उससे पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें