29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सैंडल के सोल में छिपाकर कूरियर से हांगकांग भेजा करते थे चरस

सैंडल के अंदर से 5.780 किलो व सप्लायर के कब्जे से 2.031 किलो चरस जब्त विदेशी बाजार में प्रत्येक किलो चरस की कीमत एक लाख रुपये पोर्ट इलाके के खिदिरपुर के रहनेवाले हैं ड्रग्स सप्लायर कोलकाता : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों ने गुप्त जानकारी के आधार पर सैंडल के सोल में छिपाकर हांगकांग […]

सैंडल के अंदर से 5.780 किलो व सप्लायर के कब्जे से 2.031 किलो चरस जब्त

विदेशी बाजार में प्रत्येक किलो चरस की कीमत एक लाख रुपये

पोर्ट इलाके के खिदिरपुर के रहनेवाले हैं ड्रग्स सप्लायर

कोलकाता : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों ने गुप्त जानकारी के आधार पर सैंडल के सोल में छिपाकर हांगकांग भेजे जा रहे ड्रग्स के एक कंसाइनमेंट को जब्त कर बड़ी सफलता हासिल की है. इस कंसाइनमेंट को कूरियर के जरिये विदेश भेजा जा रहा था.

इस सिलसिले में एनसीबी की कोलकाता जोनल यूनिट ने दो ड्रग्स सप्लायरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम मुर्तजा अजीम और रिजवान अली हैं. दोनों पोर्ट इलाके के खिदिरपुर के रहनेवाले हैं. सभी सैंडल के सोल के अंदर से 5.780 किलो व सप्लायरों के पास से 2.031 किलो चरस जब्त किये गये हैं.

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक उन्हें खबर मिली थी कि कोलकाता एयरपोर्ट से ड्रग्स हांगकांग भेजा जा रहा है. ड्रग्स सप्लायर कूरियर कंपनी की मदद से यह माल हांगकांग भेज रहे हैं. इसके बाद नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट के कार्गो विभाग में मौजूद सभी सामानों की जांच करने पर बड़ी संख्या में सैंडल हांगकांग भेजे जाने का पता चला. उन सैंडल की जांच में इनके सोल से भारी मात्रा में चरस भरा हुआ मिला.

फिर सारा माल जब्त कर लिया गया. यह माल किसने बुक करवाया था, इसका पता कर खिदिरपुर से दोनों सप्लायरों मुर्तजा अजीम और रिजवान अली को गिरफ्तार किया गया. दोनों ने बताया कि इससे पहले भी बच्चों के जूते व युवतियों के सैंडल के सोल में चरस भरकर वे इसकी सप्लाई हांगकांग, सिंगापुर, पट्टाया व बैंकॉक कर चुके हैं. दोनों से पूछताछ हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें