27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दूध लाने जा रहे युवक की राॅड से वार कर हत्या

दानापुर : अकिलपुर थाना क्षेत्र के पीपापुल मार्ग पर बुधवार की देर शाम बाइक से दूध लाने जा रहे युवक के सिर पर लोहे के रॉड से हमला कर अपराधियों ने जख्मी कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गये. गंगा के रेत पर खून से […]

दानापुर : अकिलपुर थाना क्षेत्र के पीपापुल मार्ग पर बुधवार की देर शाम बाइक से दूध लाने जा रहे युवक के सिर पर लोहे के रॉड से हमला कर अपराधियों ने जख्मी कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गये.

गंगा के रेत पर खून से लथपथ युवक को पड़ा देख ग्रामीण अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दानापुर के थाना क्षेत्र के पांचूचक निवासी विश्वनाथ राय का पुत्र मनीष (22 वर्ष) देर शाम बाइक से दूध लाने कासीमचक जा रहा था. रास्ते में पीपा पुल मार्ग में तीन-चार अपराधियों ने लोहे के रॉड से सिर पर वार कर जख्मी कर दिया.
मौत की खबर मिलते ही मृतक मनीष के परिजनों चीत्कार करते अस्पताल पहुंचे. सूचना पर पहुंची दानापुर एवं अकिलपुर पुलिस छानबीन में जुट गयी. दियारा के अकिलपुर थाना क्षेत्र के बड़ा कासिमचक के मूल निवासी विश्वनाथ राय के पुत्र मनीष कुमार रोज की तरह सुल्तानपुर पांचुचक स्थित अपने नये घर से दूध लाने दियारा स्थित गांव बाइक से जा रहा था.
भाई दिनेश राय ने बताया कि रोज सुबह में छोटा भाई एवं शाम में मनीष गांव से दूध लाने जाता था. बुधवार को शाम करीब पांच बजे घर बाइक से निकला था. थोड़ी देर बाद सूचना मिली की रॉड से मार कर अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी. विश्वनाथ राय ने बताया कि पूर्व में मनीष का एक नाविक से विवाद हुआ था. नाविक ने मेरे पुत्र को हत्या कर दी. सांसद रामकृपाल यादव ने मुलाकात कर सांत्वना दी और अपराधियों की गिरफ्तारी करने की मांग की है.
घर से बुला सेंटरिंग मिस्त्री की हत्या
फुलवारीशरीफ. गोपालपुर थाने के भोगीपुर गांव में बुधवार की सुबह पानी भरी पइन में शव मिला. शव की पहचान सेंटरिंग मिस्त्री (46 वर्ष) गनौरी प्रसाद के रूप में हुई. मृतक के बेटे चन्नू कुमार ने दो लोगों पर घर से बुलाकर हत्या करने का आरोप लगा मामला दर्ज कराया है.
मृत सेंटरिंग मिस्त्री के पुत्र और चांदमारी रोड कंकड़बाग के निवासी चन्नू कुमार ने बताया कि मंगलवार को दस बजे पप्पू और राजू बुला साइट दिखाने ले गये थे. देर रात घर वापस नहीं आये. करीब दो बजे दिन में एनएमसीएच में एक लाश मिली. वहां जाकर शव देखा तो उसके ही पिता के रूप में पहचान हुई. मृतक के पुत्र के बयान पर राजू और पप्पू को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें