28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सैकड़ों छात्रों से पैसा लेकर कोचिंग संचालक गायब

रांची : लालपुर चौक स्थित एक प्रतिष्ठित कोचिंग के संचालक द्वारा सैकड़ों छात्रों से ठगी करने का मामला सामने आया है. संचालक के आने की उम्मीद में छात्र प्रतिदिन कोचिंग के पास जमा हो रहे हैं. बुधवार को जब छात्र कोचिंग पहुंचे तो देखा कि ताला लगा हुआ था. काफी देर तक इंतजार करने के […]

रांची : लालपुर चौक स्थित एक प्रतिष्ठित कोचिंग के संचालक द्वारा सैकड़ों छात्रों से ठगी करने का मामला सामने आया है. संचालक के आने की उम्मीद में छात्र प्रतिदिन कोचिंग के पास जमा हो रहे हैं. बुधवार को जब छात्र कोचिंग पहुंचे तो देखा कि ताला लगा हुआ था.

काफी देर तक इंतजार करने के बाद छात्र घर या लॉज लौट गये. जब छात्रों ने कोचिंग संचालक को फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया. छात्रों को संदेह है कि उनके साथ ठगी की गयी है.
इसी बीच कुछ छात्र लालपुर थाना पहुंचे और घटना की जानकारी दी. पुलिस ने क्लास शुरू नहीं होने या पैसा नहीं लौटाने पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है. दूसरी आेर थाना प्रभारी के अनुसार संचालक ने गुरुवार को आने का आश्वासन दिया है.
चार माह से नहीं हो रही पढ़ाई: छात्रों ने बताया कि चार माह से पढ़ाई नहीं हो रही है. शुरुआत में दो-तीन क्लास लेने के बाद पढ़ाई बंद कर दी गयी. बताया कि जब भी संचालक से पूछते हैं कि क्लास कब से शुरू होगा, तो उसका कहना है कि टीचर अभी छुट्टी में हैं.
कुछ दिनों में आ जायेंगे. उसके बाद क्लास शुरू हो जायेगा. हैरत यह है कि एक और जहां पढ़ाई बंद है, वहीं दूसरी और दो दिन पहले तक एडमिशन लेने का काम जारी था. इस तरह संचालक ने छात्रों को आश्वासन देते हुए चार माह गुजार दिया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें