crime

  • Jan 16 2020 12:57AM
Advertisement

दुष्कर्म व ठगी के मामले में वकील गिरफ्तार

कोलकाता : एक महिला को अपनी बातों के जाल में फंसा कर उसके साथ दुष्कर्म व ठगी के मामले में टॉलीगंज महिला थाने की पुलिस ने अर्को प्रतीम चौधरी (50) नामक एक वकील को गिरफ्तार किया है. वह खुद को कलकत्ता हाइकोर्ट का वकील बता रहा है. पता चला है कि वह इसी तरह से महिलाओं को अपनी बातों के जाल में फंसाकर उसके साथ ठगी की वारदात को अंजाम दे चुका है. इसके पहले वह हावड़ा में गिरफ्तार हो चुका है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक टॉलीगंज महिला थाने में एक महिला ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी. शिकायत में उन्होंने पुलिस को बताया कि अर्को के साथ वैवाहिक वेबसाइट में उसका परिचय हुआ था. दोनों ही शादीशुदा हैं और तलाक के बाद अपने बच्चों के साथ अकेले रहते हैं. अर्को ने उसके साथ विवाह करने का वादा किया था.

इसके बाद उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया. उससे किस्तों में 6.14 लाख रुपये ठगा. पीड़िता का आरोप है कि उसके बेटे को रायफल शूटिंग संस्था में भर्ती करने के नाम पर उससे अलग से 3.50 लाख रुपये ठगे थे. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर आरोपी वकील को गिरफ्तार कर लिया है. वह वकील है या नहीं, इसकी जांच की जा रही है.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement